Assembly Banner 2021

हरियाणा में बेख़ौफ बदमाश, DGP के भाई के घर पर लाखों की डकैती

डकैती के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और पुलिस अधिकारी

डकैती के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और पुलिस अधिकारी

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के हाथ में पिस्तौल थी और उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. दोनों ने घर में घुसते ही उन्हें कमरें में बंद कर दिया और बेग में रखा 15 लाख 58 हजार रुपया लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
हरियाणा के टोहाना में अनाज मंडी की दुकान नंबर 119 से देर रात दो अज्ञात युवकों द्वारा पिस्तौल के बल पर लाखों की डकैती का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ डकैती की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित भीम सैन डीजीपी यशपाल सिंह का बड़ा भाई बताया जा रहा है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी जोगिंदर शर्मा मौके पर पहुंचे. शर्मा ने बताया कि डीजीपी यशपाल सिंह का बड़ा भाई भीम सैन टोहाना अनाज मंडी में आढ़त की दुकान करते हैं. देर रात दो हथियार बंद डकैत उनके घर में घुसे और डकैती की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के हाथ में पिस्तौल थी और उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. दोनों ने घर में घुसते ही उन्हें कमरें में बंद कर दिया और बेग में रखा 15 लाख 58 हजार रुपया लेकर फरार हो गए.

पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने कमरे में रखी आलमारी तोड़कर वहां रखा रुपयों का बैग उठाकर ले गए और भीम सैन व उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी. मौके पर पहुंचे डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने मामले की जांच शुरू कर दी. सुबह मामले की जानकारी मिलने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला मौके पर पहुंचे और पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने को कहा.



यह भी पढ़ें-  हरियाणा-गुजरात में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरफ्तार
यह भी पढ़ें-  गुरुग्राम में डकैती और हत्या के मामलों में वांटेड दो बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  गुजरात के व्यापारी से साढ़े 4 करोड़ लूटने वाला गैंगस्टर सलमान गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज