लाइव टीवी

रोहतक STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी, हत्या व फिरौती मामलों में थी तलाश
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 24, 2020, 4:37 PM IST
रोहतक STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी, हत्या व फिरौती मामलों में थी तलाश
हरियाणा पुलिस ने अपराधी पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

सोनीपत (Sonipat) एसपी के अनुसार अपराधी (Criminal) पर हत्या, हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने के कई आरोप दर्ज हैं. इस पर फरीदाबाद (Faridabad) से हरियाणा के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल को भी पुलिस कस्टडी से भगाने का आरोप है.

  • Share this:
सोनीपत. रोहतक एसटीएफ (Rohatak STF) ने सोनीपत के सेक्टर 7 से एक मोस्ट वांटेड बदमाश विकास उर्फ मोहित को गिरफ्तार किया. विकास पर कई हत्याओं (Murders) के साथ साथ आधा दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. इस अपराधी पर फरीदाबाद (Faridabad) में पुलिस कस्टडी से हरियाणा के मोस्टवांटेड अपराधी संदीप काला को भी भगाने में अहम भूमिका निभाने का आरोप है.  इस अपराधी पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था.सोनीपत (Sonipat) एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस अपराधी की गिरफ्तारी की जानकारी दी.

पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

सोनीपत एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि रोहतक एसटीएफ को एक सूचना मिली थी कि हरियाणा का एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल सोनीपत के सेक्टर 7 मोड़ पर आने वाला है. इसी सूचना के आधार पर रोहतक एसटीएफ ने जाल बिछाकर विकास उर्फ मोहित नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

सोनीपत एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने कहा कि रोहतक एसटीएफ ने जाल बिछाकर विकास उर्फ मोहित नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया.




अपराधी पर हत्या, हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने के आरोप

एसपी ने बताया कि अपराधी पर हत्या, हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने की कई वारदातों को अंजाम देने के आरोप हैं. एसपी के अनुसार अपराधी ने फरीदाबाद से हरियाणा के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल संदीप काला उर्फ जठेड़ी को भी पुलिस कस्टडी से भगाने में सहायता की थी.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 4:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर