• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत: लगातार हो रही बारिश से गिरी मकान की छत, मलबे के नीचे दबे पति-पत्नी

सोनीपत: लगातार हो रही बारिश से गिरी मकान की छत, मलबे के नीचे दबे पति-पत्नी

मकान की छत गिरने से पति-पत्नी दबे

मकान की छत गिरने से पति-पत्नी दबे

Roof of house fell: रविवार सुबह भारी बारिश के कारण एक मकान की छत गिर गई. जिसमें घर में रहने वाले पति-पत्नी मलबे के नीचे दब गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने पति-पत्नी को मलबे से बाहर निकाला.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले केे गोहाना में देर रात से हो रही बारिश से गांव गढ़ी उज्जले खा में एक मकान की गिरी छत गिर (Roof of House Fell) गई. माकन के मलबे में पति और पत्नी दबे गए. आसपास के लोगों ने पता लगते ही मौके पर पहुंच कर दोनों पति और पत्नी को मलबे से बाहर निकला. दोनों घायलों को इलाज के लिए खानपुर मेडिकल में भर्ती करवाया गया है. वहीं घटना की सचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस (Police and Ambulance) भी मोके पर पहुंच गई थी.

बता दें कि हरियाणा में मानसून की बारिश जमकर हो रही है. मौसम विभाग ने भी हरियाणा के कई जिलों में अगले 24 घंटे के दौरान भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है, लेकिन रविवार सुबह गोहाना में एक परिवार के लिए अच्छा साबित नहीं हुई. जहां भारी बारिश के कारण एक मकान की छत गिर गई. जिससे घर में रहने वाले पति-पत्नी दब गए.

स्थनीय लोगों ने बताया इस मकान में पिछले काफी सालों से रमेश और उसकी पत्नी सुनीता रह रहे थे. माकन की हालत खस्ता हो चुकी थी और बीपीएल परिवार होने के चलते इनको माकन बनाने के लिए सरकार की तरफ से पैसे भी मंजूर हो चुके थे. लेकिन अधिकारियो को रिश्वत नहीं देने के चलते इनका पैसा तीन बार सरकार से पास होकर भी आया. लेकिन वापस भेज दिया गया. अब हालत ये हुई की आज की बारिश से इनका माकन की छत गिर गई और माकन का सारा सामान मलबे में दब गया.

दोनों पति-पत्नी भी माकन के अंदर होने के चलते मलबे में दब गए. लेकिन आस पास के लोगो ने तुरंत दोनों को मलबे से बहार निकाल कर इलाज में लिए मेडिकल भेज दिया. अगर समय पर कोई नहीं आता तो बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज