लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: पिस्तौल की नोक पर चावल व्यापारी से 2 लाख की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 7:13 PM IST
VIDEO: पिस्तौल की नोक पर चावल व्यापारी से 2 लाख की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे
लुटेरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस इसी फुटेज की मदद से लुटेरों की गिरफ्तारी का प्रयास रही है.

लूट के क्रम में बदमाशों ने हवाई फायरिंग (Air Firing) भी की ताकि उनका पीछा नहीं किया जाए. लूट (Loot) की इस घटना के बाद मंडी में हड़कंप मच गया. पुलिस को लूट के इस मामले में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के अलावा और कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले की सब्जी मंडी स्थित एक चावल गोदाम (Rice Godown) से 2 युवक पिस्तौल (Pistol) की नोक पर दो लाख रुपये लूट (Rs. two lakh looted) ले गए. लूट के क्रम में बदमाशों ने हवाई फायरिंग (Air Firing) भी की ताकि उनका पीछा नहीं किया जाए. लूट (Loot) की इस घटना के बाद मंडी में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित किए. लुटेरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस लुटेरों की धरपकड़ के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को लूट के इस मामले में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के अलावा और कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

लुटेरों ने हवाई फायरिंग भी की

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत सेक्टर-14 निवासी रमेशचंद्र सब्जी मंडी में मंगला कोल्ड स्टोर के नाम से गोदाम को किराए पर ले रखा है. उन्होंने गोदाम में चावल का भंडारण कर रखा है. बीती देर रात उनके बेटे लव गुप्ता अन्य कर्मचारियों के साथ गोदाम में मौजूद थे. इसी दौरान 2 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे और उन पर पिस्तौल तान दी. दोनों युवक काउंटर में रखे करीब ढाई लाख रुपये उठा ले गए. पीड़ितों ने जब बदमाशों का पीछा करना चाहा तब लुटेरों ने गोदाम के बाहर हवाई फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए.



इस मामले की जांच कर रहे ओल्ड चौकी प्रभारी राम कुमार ने बताया कि सब्जी मंडी स्थित चावल गोदाम पर लूटपाट की सूचना मिली थी. पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पहचान के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है.

ये भी पढ़ें - गिरफ्तार गाड़ी चोर की कोर्ट में पेशी, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

ये भी पढ़ें - झोपड़ी पर मिट्टी का ढेर गिरने से दबकर किसान व महिला मजदूर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...