Home /News /haryana /

Sagar Murder Case: हत्याकांड में शामिल 3 युवक गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर

Sagar Murder Case: हत्याकांड में शामिल 3 युवक गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर

पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया.

Haryana News:पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि तीनों की सागर के साथ एक ढाबे पर तोड़फोड़ के बाद दुश्मनी हो गई थी. इसके बाद तीनों ने उसकी हत्या कर दी.

सोनीपत. 19 जून 2021 को सोनीपत के गांव ककरोई स्तिथ माइनर पर सागर निवासी मयूर विहार की गोलियों से भूनकर हत्या मामले में सीआईए 1 पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी चांद उर्फ चंदा, मंदीप उर्फ बच्ची और प्रवेश है. तीनों ने आपसी रंजिश में सागर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर डाली थी और उसके शव को माइनर पर फेंक कर फरार हो गए. सीआईए 1 ने तीनों को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया ताकि इनसे गहनता से पूछताछ हो सकें

बता दें कि सोनीपत सीआईए 1 को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. सीआईए 1 ने कुख्यात बदमाश चांद उर्फ चंदा को उसके दो साथियों मंदीप उर्फ बच्ची व प्रवेश उर्फ कव्वा सहित गिरफ्तार किया है. तीनों पर 19 जून को सागर नाम के शख्स की हत्या करने का आरोप है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि तीनों की सागर के साथ एक ढाबे पर तोड़फोड़ के बाद दुश्मनी हो गई थी. इसके बाद तीनों ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सीआईए वन में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि 19 जून 2021 को सागर नाम के एक युवक की हत्या मामले में हमने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक कुख्यात बदमाश चांद उर्फ चंदा उसके दो अन्य साथी मनदीप उर्फ बच्चीऔर प्रवेश उर्फ कव्वा है, रमेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सागर कि तीनों के साथ एक ढाबे पर तोड़फोड़ को लेकर दुश्मनी हो गई थी जिसके बाद तीनों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. तीनों को आज कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर दिया गया है ताकि इनसे गहनता पूछताछ हो सके.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर