Wrestler Sagar Murder Case: पहलवान सागर की मां बोलीं- सुशील कुमार को फांसी मिले और हमें न्‍याय

पहलवान सागर धनखड़ की मां ने कही ये बात

पहलवान सागर धनखड़ की मां ने कही ये बात

Wrestler Sagar Dhankhar Murder Case: सागर हत्याकांड का मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार साथी अजय के साथ गिरफ्तार कर लिए गए हैं. सागर के परिवार ने सुशील कुमार को फांसी देने की अपील की है.

  • Share this:

सोनीपत. 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सोनीपत के रहने वाले एक 23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankhar) की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उनके साथियों पर इस हत्‍याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है. इसके बाद से सुशील कुमार फरार चल रहा थे, जिन्‍हें आखिरकार दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. सागर के परिजनों ने अब सुशील कुमार की फांसी की मांग की है. परिजनों ने उम्मीद जताई है कि सुशील कुमार को फांसी दी जाएगी और उन्‍हें न्‍याय मिल सकेगा.

सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद सागर धनखड़ की मां सविता, पिता अशोक और मामा आनंद ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली से संतुष्ट हैं. सुशील कुमार लगातार इस हत्याकांड के बाद आंख-मिचौली खेल रहे थे. आखिरकार दिल्ली पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया. हमारी सरकार से यह मांग है कि सरकार सुशील कुमार को फांसी की सजा दिलवाने में हमारी सहायता करे.

जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए

सागर की मां ने कहा कि सुशील कुमार ने एक गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया. साल 2012 में सुशील कुमार की कुश्ती देख कर ही सागर को पहलवान बनने की लालसा जगी थी, लेकिन सुशील कुमार ने जिस तरह से सागर की हत्या की है, वह एक जघन्य अपराध है और हमारी सरकार और न्यायपालिका से मांग है कि सुशील कुमार को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए, ताकि हमें न्याय मिल सके.
ये है मामला

बता दें कि दिल्ली के मॉडल टाउन स्थित एक फ्लैट को लेकर हुए झगड़े में देश के स्टार और ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर 4 युवा पहलवानों की पिटाई कर दी थी. इस घटना में सोनीपत के रहने वाले सागर धनखड़ नाम के एक पहलवान की मौत हो गई थी. इस पूरे मामले में ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार का नाम सामने आया तो दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. सुशील कुमार हरियाणा, उत्तराखंड पंजाब और उत्तर प्रदेश में अपने ठिकाने बदलते रहे, लेकिन रविवार को सुशील कुमार को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. सुशील कुमार के साथ-साथ उनके साथी अजय को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज