सरल केंद्र में लोगों को हो रही है कठिनाई, कैशलेस पेमेंट के नाम पर बना दलाली का अड्डा
Sonipat News in Hindi

वीडियो को देखकर यही लगता है कि सरल केंद्र के कर्मचारियों को खट्टर सरकार का कोई ख़ौफ़ नहीं है. यहां कर्मचारी गरीब जनता से डिजिटल पेमेंट के नाम पर उगाही कर रहे हैं.

  • Share this:
सोनीपत के सरल केंद्र में कर्मचारियों द्वारा भ्रष्टाचार करने का वीडियो सामने आया है. घटना खट्टर सरकार के हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के प्रयासों पर पानी फेरती नजर आ रही है. वीडियो को देखकर यही लगता है कि सरल केंद्र के कर्मचारियों को खट्टर सरकार का कोई ख़ौफ़ नहीं है. यहां कर्मचारी गरीब जनता से डिजिटल पेमेंट के नाम पर उगाही कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक सरल केंद्र में आए लोगों को कंप्यूटर ऑपरेटर एटीएम से फीस कटवाने के लिए कहते है, तो जिन लोगों के पास एटीएम कार्ड नहीं होता है वे परेशान हो जाते हैं. ऐसे में मौके का फायदा उठाकर केंद्र में तैनात सुरक्षाकर्मी एजेंट की ओर इशारा करते हैं कि एटीएम से पैसे कटवा दो. इस दौरान 30 रुपए की जगह 90 रुपए और 120 की जगह 200 रुपए लोगों से वसूला जाता है.

सरकार ने डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था राज्य में लागू की ताकि भ्रष्टाचार से लोगों को इजात मिल सके. लेकिन जिन पर जनता की मदद करने की जिम्मेदीरी है वही भ्रष्टाचार करने में लिप्त हैं.



ये भी पढ़ें- अगले हफ्ते आ सकती है BJP प्रत्याशियों की लिस्ट, ये हैं संभावित नाम
ये भी पढ़ें- खूनी होली खेलने का मामला: घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला करने का एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading