• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत स्कूल हादसा: परिजनों की शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई, स्कूल मैनेजर अरेस्ट

सोनीपत स्कूल हादसा: परिजनों की शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई, स्कूल मैनेजर अरेस्ट

सोनीपत में स्कूल हादसे के बाद स्कूल के प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

सोनीपत में स्कूल हादसे के बाद स्कूल के प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

Sonipat School Accident: सोनीपत के गन्नौर जीवानंद स्कूल हादसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार किया है. उस पर मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर जीवानंद स्कूल में छत गिरने के हादसे में खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और स्कूल प्रबंधक दिनेश कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी. कल सोनीपत के गन्नौर में स्थित जीवानंद स्कूल में दो कमरों की छत गिरने से 25 छात्र छात्राएं घायल हुई थी. तीन मजदूरों को भी गंभीर चोटें आई थीं. जिसके बाद आनन-फानन में सभी बच्चों को गनोर की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया था. वहां से 5 छात्रों को रेफर किया गया था. वहीं फिलहाल सभी की हालत ठीक बताई जा रही है.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी थाना पुलिस और गन्नौर के एसडीएम सुरेंद्र दून मौके पर पहुंचे थे. पूरे मामले में प्रशासन ने सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही थी. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत मिलते ही स्कूल संचालक दिनेश कौशिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था. पुलिस ने दिनेश कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है जिसे आज कोर्ट में पेश करेगी.

छत से टपक रहा था पानी, ठीक करते समय हुआ हादसा

गन्नौर जीटी रोड चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने बताया कि गन्नौर बाया में स्थित जीवानंद स्कूल के दो कमरों की छत कल गिर गई थी. जिन कमरों की छत गिरी थी, उसमें पानी टपक रहा था. जिस पर मिट्टी डालने का काम मजदूर कर रहे थे और इसी दौरान छत नीचे गिर गई थी. जिसके कारण 25 छात्र-छात्राओं को चोट लगी थी. तीन मजदूर भी इसकी चपेट में आए थे. एक टीचर को भी हल्की चोटें लगी थी. जिसके बाद स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के पिता ने शिकायत दी थी, शिकायत मिलने के तुरंत बाद स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था. विभिन्न धाराओं के तहत स्कूल संचालक खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज