• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से 27 छात्र-छात्राएं घायल, कई PGI रेफर

हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से 27 छात्र-छात्राएं घायल, कई PGI रेफर

स्‍कूल की छत गिरने का यह हादसा सोनीपत के गन्‍नौर में हुआ है.

स्‍कूल की छत गिरने का यह हादसा सोनीपत के गन्‍नौर में हुआ है.

School Room Roof Collapsed in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में स्‍कूल की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. इसमें करीब 27 छात्र-छात्राओं को गंभीर चोटें आई हैं, तो तीन मजदूर भी घायल हुए हैं. इनमें से कुछ घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में स्‍कूल की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में करीब 27 छात्र-छात्राओं को गंभीर चोटें आई हैं. जबकि 7 घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और सभी को ग्रामीणों की मदद से तत्‍काल मलबे से बाहर निकाल लिया. दरअसल स्कूल की छत के मरम्मत का काम चल रहा था और उसी वक्‍त यह हादसा हो गया.

    यह हादसा सोनीपत के गन्‍नौर में हुआ है, जहां बांय रोड़ पर स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल की छत अचानक भरभरा कर गिर पड़ी. इस घटना में करीब 27 छात्र-छात्राओं के साथ तीन मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को गन्‍नौर के सामुदायिक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसमें से 7 स्‍टूडेंट्स की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

    मिट्टी डालने की वजह से गिरी छत
    जानकारी के मुताबिक, जीवानंद पब्लिक स्कूल में मरम्मत का काम चल रहा था. इस दौरान तीसरी कक्षा की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी. इसी बीच छत भरभराकर नीचे गिर पड़ी, जिसमें 27 स्‍टूडेंट्स समेत तीन मजदूर घायल हो गए. यही नहीं, इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोग घटना स्‍थल की ओर टूट पड़े. वहीं, घटना के बाद आनन फानन में बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. इस समय सामुदायिक अस्‍पताल में 20 बच्चों और तीन मजदूरों का इलाज चल रहा है. जबकि सात बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

    Explainer : आखिर क्‍यों नेशनल हाईवे की नाकेबंदी खोलने को राजी नहीं हैं किसान? पढ़ें पूरी कहानी

    बहरहाल, अचानक हुए इस हादसे से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, तो वहीं छात्र-छात्राओं के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जबकि पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर मरम्मत के दौरान छत गिरने का हादसा कैसे हुआ.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज