SDO की पत्नी ने की खुदकुशी, मृतका के पिता ने दामाद पर लगाए ये गंभीर आरोप

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 18, 2019, 10:07 AM IST
SDO की पत्नी ने की खुदकुशी, मृतका के पिता ने दामाद पर लगाए ये गंभीर आरोप
बिजली निगम में कार्यरत एसडीओ अश्विन की पत्नी सुमन का शव में फंदे पर लटका मिला है.

सोनीपत के आनंद कॉलोनी में बिजली निगम के एसडीओ की प्राध्यापिका पत्नी का शव उनके घर में फंदे पर लटका मिला है.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत के आनंद कॉलोनी में बिजली निगम के एसडीओ की प्राध्यापिका पत्नी का शव उनके घर में फंदे पर लटका मिला है. मृतका के पिता ने बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सोनीपत के ओल्ड डीसी रोड स्थित आनंद कॉलोनी में रहने वाले बिजली निगम खरखोदा सब डिविजन में कार्यरत एसडीओ अश्विन की पत्नी सुमन (32) का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर लटका मिला है. इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया.

ससुराल के लोग करते थे प्रताड़ित 

father-मृतका के पिता
मृतका के पिता ने बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है.


हरियाणा में जींद के गांव पांडु पिंडरा निवासी सुमन के पिता जयवीर ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी 8 साल पहले हुई थी. ससुराल पक्ष उसके काले रंग को लेकर अक्सर ताने कसता था. जयवीर ने बताया कि बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों को कई बार उन्होंने समझाया लेकिन उसके बाद भी प्रताड़ना जारी रही.

मृतका के पिता ने कहा-' शरीर पर थे चोट के निशान'

मृतका के पिता ने बताया कि शनिवार को उनको सूचना मिली कि सुनम ने आत्महत्या कर ली है. वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसका शव फंदे पर लटक रहा था और घुटने जमीन पर टिके हैं. जयवीर का आरोप है, बेटी के शरीर पर चोट के निशान भी थे. उनकी बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया गया है.

एसडीओ के कई लड़कियों से संबंध होने के भी लगाए जा रहे आरोप
Loading...

परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी न होने तक शव लेने से इनकार किया है. वहीं, दामाद अश्विनी पर कई लड़कियों से संबध होने के भी आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने पुलिस को कई ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सौंपी है. परिजनों का कहना है कि पुलिस पूरे मामले में लापरवाही कर रही है. पुलिस ने पहले आरोपी एसडीओ को लिया हिरासत में ओर कुछ देर बाद उसे छोड़ दिया और जब तक पुलिस आरोपी एसडीओ को गिरफ्तार नहीं करेगी तब तक हम शव नही उठाएंगे.

6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने अभी एसडीओ समेत 6 लोगों के खिलाफ धारा 302, 498a, 406 और 120b के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन मीडिया को कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

यह भी पढ़ें: अरावली के नो माइनिंग जोन में अवैध खनन बेखौफ जारी, पर्यावरण को पहुंच रहा भारी नुकसान 

DCP विक्रम कपूर सुसाइड केस: हनीट्रैप में फंसाकर 2 करोड़ मांग रहा था SHO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...