• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • युवक ने लगाई फांसी, अंतिम संस्कार के बाद मोबाइल में मिले वीडियो से खुला खुदकुशी का राज़

युवक ने लगाई फांसी, अंतिम संस्कार के बाद मोबाइल में मिले वीडियो से खुला खुदकुशी का राज़

फांसी पर झूले युवक का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, मोबाइल में बने वीडियो ने बयां की खुदकुशी की कहानी.

फांसी पर झूले युवक का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, मोबाइल में बने वीडियो ने बयां की खुदकुशी की कहानी.

सोनीपत के गांव नसीरपुर के रहने वाले अनिल नाम के एक शख्स ने 14 जुलाई को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, लेकिन घर पहुंचे परिजनों ने उसका मोबाइल चैक किया तो वह हैरान रह गए.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत (sonipat) के गांव नसीरपुर के रहने वाले अनिल नाम के एक शख्स ने 14 जुलाई को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली थी. परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, लेकिन उसके परिजन उसका अंतिम संस्कार कर घर पहुंचे तो उसके मोबाइल चैक किया तो वह हैरान रह गए. उसके मोबाइल में आत्महत्या से पहले अनिल का एक वीडियो उनको मिल गया, जिसमें उसने अपने एक साथी और उसकी महिला मित्र पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. इसकी सूचना पुलिस में दी गई. पुलिस ने परिजनों के बयान पर उसके साथियों और उसकी महिला मित्र पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है.

सोनीपत के गांव नसीरपुर के रहने वाले अनिल ने आत्महत्या से पहले अपनी मौत का जिम्मेवार गांव बिंधरोली के रहने वाले अपने एक साथी मंजीत और दिल्ली की रहने वाली उसकी महिला मित्र को बताया है. वीडियो बनाने के बाद अनिल ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. परिजनों ने उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया, लेकिन जब उसके परिजन घर पहुंचे और उसके फोन को चेक किया तो उनको अनिल का मौत से पहले का वीडियो मिल गया. वीडियो सामने आने के बाद परिजन राई थाना पहुंचे और मामले की जानकारी दी.

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि डॉक्टर शिवपुर के रहने वाले कपिल नाम के एक शख्स ने हमें शिकायत दी कि उसके भाई अनिल ने आत्महत्या कर ली है. हमने आपसी शांति कर उसका दाह संस्कार करा दिया था. लेकिन उसके मोबाइल फोन में एक वीडियो है, जिसमें अनिल अपने एक साथी और उसकी महिला मित्र पर आत्महत्या के लिए उकसाने आरोप लगा रहा है. इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज