सोनीपत: लाइन तोड़ने पर सिक्योरिटी गार्ड ने कर्मचारी को मार दी गोली, मौत

सोनीपत के बहालगढ़ में स्थित मौर्य वर्ल्ड नामक एक कंपनी में एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 11:45 AM IST
सोनीपत: लाइन तोड़ने पर सिक्योरिटी गार्ड ने कर्मचारी को मार दी गोली, मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 11:45 AM IST
हरियाणा में सोनीपत जिले के बहालगढ़ में स्थित मौर्य वर्ल्ड नामक एक कंपनी में एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी में रोजाना की तरह चेकिंग हो रही थी, तभी उस दौरान रवि नाम का कर्मचारी लाइन तोड़कर आगे आ गया. इसी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड ने रवि को गोली मार दी, जिससे रवि की मौके पर मोत हो गई. फिलहाल, घटना की सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

बता दें कि सोनीपत के बहालगढ़ में मौर्य वर्ल्ड नामक एक कंपनी संचालित है, जिसमें बिस्कुट बनाने का काम होता है. इसी कंपनी में रवि बतौर कर्मचारी काम करता था. रोजाना की तरह घटना वाले दिन भी सभी कर्मचारी कतार में खड़े थे, तभी लाइन तोड़कर रवि आगे आ गया. बस इतनी सी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ उसकी कहासुनी हो गई, जिस पर गार्ड ने उसे गोली मार दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. सभी से उसका व्यवहार भी अच्छा था.

वहीं जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शरू कर दी है. साथ ही उन्होंने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.



ये भी पढ़ें:- चोर-लुटेरों से बैंकों की रक्षा के लिए उनके सामने बुर्जगों के ताश खेलने की व्यवस्था करेगी पुलिस

ये भी पढ़ें:- सोनीपत में महिला से रेप कर बनाई 160 अश्लील वीडियो, जांच में जुटी पुलिस
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...