Home /News /haryana /

sharp shooter ankit sirsa who shot sidhu musewala is 10th failed his age is 18 hrrm

सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला आरोपी अंकित है 10वीं फेल, 18 साल की उम्र में बना मोस्ट वांटेड

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर अंकित सिरसा ने कारतूस से लिखा था मूसेवाला.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर अंकित सिरसा ने कारतूस से लिखा था मूसेवाला.

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: मूसेवाला की हत्या के बाद अंकित सिरसा की तलाश में पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम लगातर दबिश दे रहीं थीं. इसी गैंगस्टर अंकित सिरसा ने मर्डर के बाद कारतूस से मूसेवाला भी लिख डाला था. जिसका एक फोटो खूब वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लगातार पुलिस ने गिरफ्तारियां कर रही है. सोमवार को सोनीपत के गांव सिरसा के रहने वाले अंकित को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. अंकित के बारे में जो अभी तक जानकारी मिली है उसमें पता चला है कि वो दसवीं क्लास में फेल हो गया था और शुरू से ही उसका पढ़ाई में लगाव नहीं था. परिवार में वह सबसे छोटा है. अंकित से बड़े चार बहनें और एक भाई है. परिवार के बहुत समझाने के बाद भी अंकित नहीं माना और पिछले 3 महीने से घर पर नहीं आया है.

अंकित के बारे में मिली जानकारी के अनुसार अंकित की आयु 18 साल की है और उसने छोटी आयु में ही वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया था. वह दसवीं क्लास में फेल हो गया था और उसके बाद जिस समय लॉकडाउन लगा फैक्ट्री में नौकरी करता था, लेकिन वह उसी दौरान अपनी बुआ के घर गया था. वहां पर उसने मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और उसके बाद अंकित ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार गैंग के बाद गैंग जोड़ता गया और वारदातों को अंजाम देता चला गया.

वहीं अंकित ने अपने परिवार से भी नाता तोड़ दिया है. वह पहले तो घर आ जाता था, लेकिन पिछले 3 महीने से वह घर नहीं आया है और अंकित के माता-पिता की फैक्ट्री में काम करते हैं. अंकित से बड़ी चार बहनें और एक भाई हैं. यह परिवार में सबसे छोटा है. हालांकि उसके माता पिता और बहन मीडिया के कैमरे के सामने नहीं आए हैं, क्योंकि माता-पिता दिल्ली हैं.

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद अंकित सिरसा की तलाश में पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम लगातर दबिश दे रहीं थीं. इसी गैंगस्टर अंकित सिरसा ने मर्डर के बाद कारतूस से मूसेवाला भी लिख डाला था. जिसका एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को देख सकते हैं कि कैसे एक पिस्टल और कारतूस से मूसेवाला लिखकर अंतिक हल्का मुस्कुरा रहा है.

Tags: Haryana news, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर