लाइव टीवी

खट्टर सरकार पर कांग्रेस MLA ने साधा निशाना, कहा- BJP और JJP की गठबंधन सरकार ज्यादा चलेगी नहीं

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: October 31, 2019, 12:49 PM IST
खट्टर सरकार पर कांग्रेस MLA ने साधा निशाना, कहा- BJP और JJP की गठबंधन सरकार ज्यादा चलेगी नहीं
हुड्डा ने भाजपा-जेजेपी गठबंधन पर साधा निशाना

श्रीकृष्ण हुड्डा ने दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये जात-पात के नारे लगा कर लोगों को बांटने का काम कर रहे है. आज इनसे हर वर्ग के लोग दुखी हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में नवगठित खट्टर सरकार पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. बरोदा हलके से कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) और जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) के गठबंधन पर निशाना साधा है. हुड्डा ने कहा कि बीजेपी (BJP) और जेजेपी (JJP) गठबंधन वाली सरकार ज्यादा चलने वाली नहीं है. दोनों में आपसी विरोध है और दोनों पार्टियों के नेता किसान विरोधी है, ये सिर्फ कुर्सी के लोभी है.

हुड्डा ने दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये जात-पात के नारे लगा कर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं. आज इनसे हर वर्ग के लोग दुखी हैं. किसानों को इस सरकार में उनकी फसल के भाव नहीं मिल रहे. ऊपर से मंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. बीजेपी और जेजेपी को कुर्सी के सिवाय कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. ये अपने परिवार को फायदा पहुंचाने में लगे हुए हैं.

इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

वहीं गोहाना से कांग्रेस पार्टी के विधायक जगबीर मलिक ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 34वीं पुण्यतिथि के अवसर पर अपने आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने सरदार पटेल की जयंती पर भी उनको याद किया. इस मौके पर विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि इंदिरा गांधी ने पूरे देश के लिए काम किया था, जो आज तक शायद किसी और प्रधानमंत्री ने किया न हो. इस दौरान गोहाना और बरोदा हलके के कांग्रेस के विधायक जगबीर मलिक और श्रीकृष्ण हुड्डा ने बीजेपी और जेजेपी पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- ED की अदालत ने दी पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा सहित मोतीलाल वोरा को अंतरिम जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...