लाइव टीवी

Delhi SI Murder: महिला अधिकारी पर शादी का दबाव बना रहा था खुदकुशी करने वाला सब इंस्पेक्टर
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 8, 2020, 3:15 PM IST
Delhi SI Murder: महिला अधिकारी पर शादी का दबाव बना रहा था खुदकुशी करने वाला सब इंस्पेक्टर
सोनीपत पुलिस SI दीपांशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल ले गई.

Delhi SI Murder: दिल्‍ली में SI दीपांशु राठी मृतक महिला सब-इंस्पेक्टर का बैचमेट था और भजनपुरा में तैनात थे. बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती थी.

  • Share this:
सोनीपत. दिल्ली (Delhi) के रोहिणी इलाके में सरेआम महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाला सब-इंस्पेक्टर दीपांशु राठी मृतक महिला सब-इंस्पेक्टर का बैचमेट था और भजनपुरा में तैनात था. इन दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती थी. एक दिन अचानक दोनों के बीच में किसी बात को लेकर अनबन हो गई और दोनों अलग हो गए. जानकारी के मुताबिक, इसके बावजूद दीपांशु लगातार प्रीति अहलावत पर शादी का दबाव बना रहा था.

शुक्रवार की रात ड्यूटी पर आना था मगर...
बता दें कि दीपांशु ने शुक्रवार को ही बड़ी इंडस्ट्रियल एरिया, सोनीपत (Sonipat) में आकर खुद को गोली मार ली थी. मिली जानकारी के अनुसार, भजनपुरा में तैनात दीपांशु राठी को शुक्रवार रात ड्यूटी पर आना था, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचे. सोनीपत पुलिस दीपांशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल ले गई. सोनीपत पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस की छानबीन जारी

गौरतलब है कि महिला पुलिसकर्मी प्रीति अहलावत दिल्ली पुलिस में बतौर सब-इंस्पेक्टर तैनात थीं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला तकरीबन 9.30 बजे के आसपास रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन से उतर कर पैदल अपने घर जा रही थीं. उसी दौरान एक अज्ञात हमलावर पिस्तौल से उनके सिर में गोली मार दी. महिला पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. महिला पुलिसकर्मी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में बतौर SI तैनात थीं. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे तमाम CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर हमलावर की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें - पिहोवा के मसाज सेंटर में पुलिस का छापा, 4 लड़की समेत 8 गिरफ्तार

ये भी पढें - सूरजकुंड मेला: खूबसूरत मॉडलों ने नागालैंड के पोशाक पहन बिखेरे जलवे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 2:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर