Home /News /haryana /

siddhu mussewala murder case two sharp shooter was from sonipat disst of haryana hpvk

सिद्धू मूसेवाला मर्डरः सोनीपत के रहने वाले हैं दो शॉर्प शूटर अंकित और फौजी, पुलिस कर रही तलाश

सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं.

सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं.

Siddhu Mussewala Murder Case: हरियाणा की सोनीपत पुलिस और पंजाब पुलिस अब इन दोनों शार्पशूटर की तलाश में छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, यह हमले में शामिल हो सकते हैं.

सोनीपत. पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला कत्ल केस में रोजाना नए नाम सामने आ रहे हैं. अब सामने आया है कि सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार, प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा जाटी दो शार्प शूटर सोनीपत के रहने वाले हैं. 18 मार्च 2021 को सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता की हत्याकांड में शामिल था. प्रियव्रत फौजी गांव सिसाना गड़ी का रहने वाला है. अंकित की सोनीपत पुलिस के पास कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं है.

प्रियव्रत फौजी रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है और इसपर दो हत्या समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं. इससे पहले, हरियाणा के फतेहाबाद जिले में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या से जुड़ा एक वीडियो सामने आया था. सीसीटीवी फुटेज में हत्याकांड में शामिल गाड़ी में पेट्रोल भरवाया गया था. हत्याकांड के दो संदिग्ध एक बोलेरो गाड़ी में कथित तौर पर दिख रहे हैं. फुटेज फतेहाबाद के बिसला गांव में स्थित एक पेट्रोल पंप की है.

सीसीटीवी फुटेज में एक पेट्रोल पंप पर बोलेरो तेल डलवाने के लिए रुकी है. गाड़ी से जो दो युवक नीचे उतरते हैं, वे सोनीपत के कुख्यात बदमाश फौजी और जांटी गैंगस्टर बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी टोह में है. इससे पहले मामले में पंजाब पुलिस शक के आधार पर फतेहाबाद के भिरडाना निवासी पवन व एक अन्य नसीब को काबू किया है. पवन कंबाइन का कारोबार करता है. नसीब की पंक्चर की दुकान है.
दोनों की तलाश कर रही पुलिस

उधर, जो संदिग्ध फतेहाबाद में बोलेरो गाड़ी के साथ देखे गए थे, वह फौजी और अंकित दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई के साथ काफी समय से जुड़े हैं और दोनों शार्प शूटर हैं. हरियाणा की सोनीपत पुलिस और पंजाब पुलिस अब इन दोनों शार्पशूटर की तलाश में छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, यह हमले में शामिल हो सकते हैं

Tags: Haryana police, Punjab Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर