Home /News /haryana /

Singhu Border Muder Case: मृतक लखबीर पर बेअदबी का केस दर्ज, खून से सने कपड़े और तलवार बरामद

Singhu Border Muder Case: मृतक लखबीर पर बेअदबी का केस दर्ज, खून से सने कपड़े और तलवार बरामद

पुलिस ने नारायण सिंह और सरबजीत से तलवार तो भगवंत और गोविंद से खून से सने कपड़े और रस्सी बरामद की है. (FILE PHOTO)

पुलिस ने नारायण सिंह और सरबजीत से तलवार तो भगवंत और गोविंद से खून से सने कपड़े और रस्सी बरामद की है. (FILE PHOTO)

Sighu Border Murder Case: मृतक लखबीर को मौत के घाट उतारने के बाद निहंगों ने किसान मंच के सामने लटका दिया था. चार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. अब पुलिस ने लखबीर पर बेअदबी का केस दर्ज किया है.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में सिंघु बॉर्डर (Sighu Border Murder case) पर हुई लखवीर सिंह की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस (Sonipat Police) ने रिमांड अवधि के दौरान चार आरोपी निहंगों से खून से सने कपड़े और तलवार बरामद कर ली है. इसके अलावा पुलिस ने मृतक लखवीर सिंह पर भी धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी का मामला दर्ज किया है.

वही, पुलिस ने नारायण सिंह और सरबजीत से तलवार तो भगवंत और गोविंद से खून से सने कपड़े और रस्सी बरामद की है. सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर दशहरे के दिन लखबीर सिंह नाम के एक शख्स की बेरहमी से हत्या की गई थी, जिसके बाद उसकी हत्या से पहले और बाद की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. वहीं पुलिस ने इस मामले में अभी तक 4 निहंग सरदारों को गिरफ्तार किया है. इन चारों को को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया था और रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने इन निहंग सरदारों से कपड़े रस्सी और तलवार बरामद की है.

एक टीम जांच के लिए पंजाब गई

पुलिस के अनुसार आरोपी निहंग सरदार नारायण सिंह और सरबजीत से तलवारें और भगवान और गोविंद से खून से सने कपड़े और जिस रस्सी लखवीर सिंह को बांधा गया था, वह रस्सी भी बरामद कर ली है. पुलिस का कहना है कि एक टीम पंजाब गई हुई है. मामले में गहनता से जांच जारी है. कुंडली थाना डीएसपी राव वीरेंद्र ने जानकारी दी कि इस मामले में कोई और आरोपी है या नहीं इस की जांच के लिए एक टीम पंजाब गई हुई है. डीएसपी ने बताया कि मृतक लखवीर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. निहंग सरदारों की शिकायत के बाद लखवीर सिंह पर भी का मामला दर्ज हुआ है. मामले में भी पुलिस की जांच जारी है.

Tags: Farmer Agitation, Haryana Border, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर