Home /News /haryana /

हरियाणा: बेटे ने 7 लाख की सुपारी देकर कराई पिता की हत्या, इस बात से था नाराज

हरियाणा: बेटे ने 7 लाख की सुपारी देकर कराई पिता की हत्या, इस बात से था नाराज

सोनीपत में बेटे ने कराई पिता की हत्या

सोनीपत में बेटे ने कराई पिता की हत्या

Murder in Sonipat: मोहित ने खुलासा किया है कि उसका और उसके पिता का पैसों के लेन-देन के चलते विवाद चल रहा था जिसके चलते उसने अपने पिता की सुपारी देकर हत्या करवाई है. मोहित ने बाप की हत्या के लिए सचिन और मंदीप को एडवासं में तीन लाख रुपए दिए थे. दोनों ने इससे पुरानी होंडा सिटी कार खरीदी थी.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले से एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के गांव माछरी के रहने वाले मोहित नाम के एक शख्स ने पारिवारिक कलह और पैसों के लेनदेन के चलते अपने पिता की हत्या करवा दी. उसने दो दोस्तों को अपने पिता राजेंद्र की 7 लाख रुपए में सुपारी देकर हत्या (Murder) करवा दी. आरोपी बेटे ने अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवा दी.

पुलिस पूछताछ में मोहित ने पुलिस के सामने अपने गुनाह तो कबूल लिया. पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों गांव जाजी के रहने वाले सचिन व गूमड़ के रहने वाले मंदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव माछरी के रहने वाले राजेंद्र नाम के शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट 2 दिसंबर को उसके बेटे मोहित ने थाना मोहाना में लिखवाई थी. जिसके बाद सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी तो उसने परत दर परत इस मामले का खुलासा किया. जांच में सामने आया कि राजेंद्र के बेटे मोहित ने अपने पिता की सुपारी गांव जाजी के रहने वाले सचिन व गुमड के रहने वाले मंदीप को 7 लाख में दी थी. जिसके बाद सचिन और मंदीप ने राजेंद्र की गला हत्या की और बाद में उसके शव को गंग नहर उत्तर प्रदेश में फेंक दिया था ताकि उसके शव की बरामदगी ना हो सके.

इस वारदात के पीछे जो कारण निकल कर सामने आया वह आपको चौंका देने वाला. बता दें कि मोहित ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि राजेंदर मोहित को पैसे नहीं देता था जिसके चलते उसके परिवार में कलह हो रहा था. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले की जानकारी देते हुए सोनीपत एडिशनल एसपी उपासना ने बताया कि 2 दिसंबर को थाना मोहाना में माछरी के रहने वाले मोहित नाम के शख्स ने अपने पिता राजेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में जनता से जांच की तो मोहित के दो दोस्त सचिन और मंदीप को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया.

उन्होंने खुलासा किया कि मोहित ने ही अपने पिता की हत्या 7 लाख में सुपारी देकर करवाई थी. जिसमें से 3 लाख रुपये एडवांस दे दिए गए थे. जिसमें से उन्होंने एक होंडा सिटी कार खरीदी थी और राजेंद्र की हत्या कर उन्होंने उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया था. अब सोनीपत पुलिस ने मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर