होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा: प्रेम संबंध के शक में युवक ने की विधवा मां की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हरियाणा: प्रेम संबंध के शक में युवक ने की विधवा मां की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पति की मृत्यु के बाद सोना देवी (40) अपने मायके हिसार के गढ़ी वापस चली गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

पति की मृत्यु के बाद सोना देवी (40) अपने मायके हिसार के गढ़ी वापस चली गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: पुलिस के अनुसार प्रवेश सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था और कभी-कभार अपनी मां से मिलने जाता था. छह अगस्त को भी वह मां से मिलने आया था और इस दौरान उसने कथित तौर पर अपनी मां पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसका गला घोंट दिया. इसके बाद उसने शव को खाट के नीचे छिपा दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

आरोपी प्रवेश को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.
छह महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी थी और उसी गांव में किराए के कमरे में रह रही थी.
शव को खाट के नीचे छिपा दिया था.

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक (21) ने अपनी विधवा मां की कथित तौर पर कई बार चाकू से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी प्रवेश को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पति की मृत्यु के बाद सोना देवी (40) अपने मायके हिसार के गढ़ी वापस चली गई थी और एक निजी स्कूल में वार्डन के रूप में काम करती थी. हालांकि, उसने लगभग छह महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी थी और उसी गांव में किराए के कमरे में रह रही थी.

पुलिस के अनुसार प्रवेश सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था और कभी-कभार अपनी मां से मिलने जाता था. छह अगस्त को भी वह मां से मिलने आया था और इस दौरान उसने कथित तौर पर अपनी मां पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसका गला घोंट दिया. इसके बाद उसने शव को खाट के नीचे छिपा दिया.

अपनी मां के किसी के साथ रिश्ते में होने का शक था
चार दिन बाद बुधवार को जब कमरे के मालिक ने दुर्गंध की शिकायत की और पुलिस को फोन किया तो सोना देवी का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. जांच के दौरान सोना देवी के भाई परविंदर ने प्रवेश पर उसकी हत्या का आरोप लगाया. सेक्टर 10 ए थाना के एक अधिकारी ने बताया कि उसे बृहस्पतिवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारी के अनुसार, प्रवेश को अपनी मां के किसी के साथ रिश्ते में होने का शक था, क्योंकि उसने उसे कई बार उसे फोन पर बात करते देखा था. अधिकारी ने बताया कि प्रवेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत छिपाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Haryana news, Murder, Sonipat news, Sonipat police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर