लाइव टीवी

OMG! दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, देखते रह गए गांव वाले
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 4:25 PM IST
OMG! दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, देखते रह गए गांव वाले
गोहाना में हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

गोहाना (gohana) में शादी (wedding) को यादगार बनाने के लिए अपनी दुल्हन (bride) को हेलीकॉप्टर (Helicopter) में लेकर गांव में दूल्हा पहुंचा. दूल्हा- दुल्हन को देखने के लिए ग्रामीणों के साथ बच्चे व महिलाएं भी पहुंचे.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के गोहाना (Gohana) में शादी (Wedding) को यादगार बनाने के लिए अपनी दुल्हन (Bride) को हेलीकॉप्टर (Helicopter) में लेकर गांव में दूल्हा पहुंचा. गांव महमूदपुर निवासी रमेश की बेटी सोनिया की डोली की विदाई हेलीकॉप्टर में हुई. गांव में हेलीकॉप्टर उतरने के बाद उसे देखने वालों का तांता लग गया. जब सोनिया हेलीकॉप्टर में बैठकर उड़ी तो दिखाई देने तक गांव वाले हेलीकॉप्टर को ही देखते रहे. वहीं दूल्हा (Groom) गोहाना के जागसी गांव की रहने वाला है. बता दें कि गांव जागसी में आज तक कोई युवक अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर नहीं आया था.

हेलीकॉप्टर  को देखने वालों का लगा तांता 

सुमित के पिता श्याम ने हेलीकॉप्टर में अपने बेटे की दुल्हन लाने की ठानी और अपने इस सपने को साकार किया. जब सुमित अपनी दुल्हन सोनिया को हेलीकॉप्टर से गांव लेकर पहुंचा तो उन्हें देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सोनिया भी हेलीकॉप्टर से उसकी डोली गांव पहुंचने पर अति उत्साहित नजर आई.

पिता के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा बेटा
पिता के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा बेटा




बेटे ने पूरी की मां-बाप की इच्छा

गोहाना के गांव जागसी निवासी श्याम खेती-बाड़ी का काम करता है. उसका इकलौता बेटा सुमित देहरादून (Dehradun) में पानी की सप्लाई और फाइनेंस का काम करता है. श्याम की इकलौती बेटी सीमा आस्ट्रेलिया में पढ़ाई कर रही है. सुमित के पिता श्याम ने अपने इकलौते बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करने की ठानी. उसने गांव के बुजुर्गों से बातचीत की तो पता चला कि गांव का कोई युवक अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर नहीं आया है. इस पर श्याम ने अपने बेटे सुमित व बहू के परिवार वालों से बातचीत की और दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाने का फैसला लिया.

हेलीकॉप्टर से विदाई होने के दौरान लोगों का लगा रहा ताता
हेलीकॉप्टर से विदाई होने के दौरान लोगों का लगा रहा तांता


हेलीकॉप्टर से विदाई पर परिवार के लोग हुए खुश

वहीं दुल्हन सोनिया ने बताया की हर लड़की का सपना होता है की उसे अच्छा परिवार मिले. सोनिया ने कहा कि आज उसका सपना पूरा हो रहा है कि उसका पति उसे हेलीकॉप्टर से लेने के लिए आया है. बेटी की हेलीकॉप्टर से विदाई पर परिवार के लोग भी काफी खुश नजर आए. बता दें कि सोनिया के पिता गांव में ही खेती का काम करते हैं.

दूल्हे और दुल्हन को देखने गांव में उमड़ी भीड़

वहीं इस शादी से दूल्हे और दुल्हन दोनों के परिवार काफी खुश हैं. गांव में हेलीकॉप्टर के उतरने के बाद देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दूल्हा- दुल्हन को देखने के लिए ग्रामीणों के साथ बच्चे व महिलाएं भी पहुंचे.



यह भी पढ़ें- छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल

यह भी पढ़ें- सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सट्टोरिये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर