Home /News /haryana /

सोनीपत: ट्रेन के आगे कूदकर पति-पत्नी ने की आत्महत्या, बचाने की कोशिश कर रहे बेटे की भी मौत

सोनीपत: ट्रेन के आगे कूदकर पति-पत्नी ने की आत्महत्या, बचाने की कोशिश कर रहे बेटे की भी मौत

जीआरपी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेश ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि फाटक पर तीन लोगों की डेड बॉडी पड़ी हुई है.(सांकेतिक तस्वीर)

जीआरपी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेश ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि फाटक पर तीन लोगों की डेड बॉडी पड़ी हुई है.(सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत (sonepat) के बेस्ट रामनगर के रहने वाले गादीराम, उसकी पत्नी सुनीता, बेटी पिंकी और बेटा शुभम जाहरी फाटक पर खड़े थे. वे लोग आपस में बात कर रहे थे. इसी दौरान ट्रेन के पास आने पर गादीराम दौड़कर ट्रैक पर चला गया.

 सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (sonepat) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. रविवार दोपहर को ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक, वेस्टराम रामनगर (Westram Ramnagar) की गली नंबर दो के रहने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ जाहरी रेलवे फाटक पर गया था. वहां पर खड़े होकर वह बातें कर रहा था. तभी ट्रेन को आते देख वह रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगा. ऐसे में उसको बचाने के लिए महिला भी रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर आ गई. वहीं, इन दोनों के पीछे- पीछे  इनका 12 साल का बेटा भी ट्रेन के आगे दौड़ पड़ा. ऐसे में ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई. जबकि, ट्रैक के किनारे खड़े परिवार की एकमात्र बची लड़की चिल्लाई तो लोग वहां पर पहुंचे और जीआरपी को सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के बेस्ट रामनगर के रहने वाले गादीराम, उसकी पत्नी सुनीता, बेटी पिंकी और बेटा शुभम जाहरी फाटक पर खड़े थे. वे लोग आपस में बात कर रहे थे. इसी दौरान ट्रेन के पास आने पर गादीराम दौड़कर ट्रैक पर चला गया. ऐसे में उसको बचाने के लिए पत्नी सुनीता भी पीछे से दौड़ी और ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे दोनों की मौत हो गई. वहीं, उनके पीछे चिल्लाते हुए बेटा शुभम भी दौड़ा और वह ट्रेन से टकराकर पटरी के बाहर गिर गया. ऐसे में तीन लोगों की मौत की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार, गदीराम औऱ उसकी पत्नी के बीच आज सुबह किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने खौफनाक कदम उठाया.

तीनों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है
वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेश ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि फाटक पर तीन लोगों की डेड बॉडी पड़ी हुई है, जिनकी पहचान वेस्ट रामनगर के रहने वाले  गादिराम, उसकी पत्नी सुनीता और बेटे शुभम के रूप में हुई. उन्होंने कहा कि पति-पत्नी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है, जबकि बेटा शुभम उनको बचाने के लिए दौड़ते समय ट्रेन की चपेट में आ गया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है. इस आत्महत्या के पीछे जो कारण सामने आया वह दोनों पति-पत्नी में झगड़ा बताया जा रहा है. तीनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags: Haryana news, Sonipat news, Suicide, Train

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर