Home /News /haryana /

पीजीआई रोहतक से नवजात को चुराने वाली महिला को सोनीपत पुलिस ने किया गिरफ्तार, बालिका सकुशल बरामद

पीजीआई रोहतक से नवजात को चुराने वाली महिला को सोनीपत पुलिस ने किया गिरफ्तार, बालिका सकुशल बरामद

एक महिला पुलिसकर्मी की गोद में चोरी करके ले जा रही महिला से बरामद बच्ची

एक महिला पुलिसकर्मी की गोद में चोरी करके ले जा रही महिला से बरामद बच्ची

रोहतक के पीजीआई से एक दिन की बच्ची के अगवा होने के बाद हंगामा मच गया. सोनीपत पुलिस की तत्परता से बच्ची कर लिया. सोनीपत के सिविल अस्पताल चौक से सिक्का कॉलोनी पुलिस ने बच्चा अगवा करने वाली महिला को पकड़ लिया.

पीजीआई रोहतक से एक दिन की नवजात बालिका के चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गुरूवार को रात के समय ही पकड़ लिया. महिला की सीसीटीवी में फोटो कैद हो गई थी जिसके बाद रोहतक पुलिस ने महिला की फोटो सोशल मीडिया और सभी जगहों पर भेजी थी. बताया जा रहा है कि कुछ समय बाद ही महिला को सोनीपत में काबू कर लिया गया, वहीं बच्ची भी सुरक्षित मिल गई, जिसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. विदित हो कि पीजीआई के गायनी वार्ड से बच्चा चोरी हो गया था. इसके बाद परिजनों ने हंगामा किया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

रोहतक के पीजीआई से एक दिन की बच्ची के अगवा होने के बाद हंगामा मच गया. सोनीपत पुलिस की तत्परता से बच्ची कर लिया. सोनीपत के सिविल अस्पताल चौक से सिक्का कॉलोनी पुलिस ने बच्चा अगवा करने वाली महिला को पकड़ लिया. बच्ची के माता पिता सोनीपत के गोहाना के गौतमनगर के रहने वाले हैं.

पुलिस हर पहलू पर जांच  कर रही है कि इस बच्चा चोर गिरोह में कितने लोग और शामिल हैं. नवजात शिशुओं को चोरी मामले की जांच को रोहतक पुलिस सोनीपत पहुंची. यहां से रोहतक पुलिस अपहरणकर्ता महिला के साथ उसके दो अन्य साथियों को लेकर रोहतक रवाना हुई. रोहतक पुलिस
इस केस में कई अहम खुलासे कर सकती है.


यह भी पढ़ें- थम नहीं रहा स्वाइन फ्लू का कहर, अब चरखी दादरी में गर्भवती महिला की मौत


यह भी पढ़ें- एनएचएम कर्मियों की भूख हड़ताल जारी, तीन की हालत बिगड़ी

Tags: Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर