16 साल की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर की आशिक की हत्या, दोनों गिरफ्तार

वजीरपुर में चार दिन पहले हुई अजय कुमार की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा है कि 16 साल की छात्रा ने प्रेमी अर्चित चौहान के साथ मिलकर अजय की हत्या कराई. दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

News18 Haryana
Updated: July 6, 2019, 5:48 PM IST
16 साल की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर की आशिक की हत्या, दोनों गिरफ्तार
हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: July 6, 2019, 5:48 PM IST
वजीरपुर में चार दिन पहले हुई अजय कुमार की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. प्रेम त्रिकोण में फंसना उसकी हत्या का कारण था. ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा ने अपने प्रेमी अर्चित चौहान के साथ मिलकर आशिक अजय कुमार को मौत के घाट उतार दिया. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अर्चित को पुलिस ने शुक्रवार को सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है. 19 वर्षीय अजय की लोहे की रॉड से मारकर हत्या की गई थी. अजय के परिवार ने उसके हत्यारों की गिरफ्तारी होने तक उसका शव लेने से इनकार कर दिया था. अर्चित की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने अजय के शव को स्वीकार कर लिया.

लड़की ने ही रची थी अजय की हत्या की साजिश
इस वारदात की जड़ में ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की वह लड़की है, जिसने कथित तौर पर मुख्य आरोपी अर्चित के साथ हत्या की साजिश रची और हत्या को अंजाम देने में उसकी मदद की. उस लड़की को पुलिस ने गुरुवार को ही गिरफ्तार कर सुधार गृह भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, वह लड़की और अर्चित वर्ष 2018 से ही रिश्ते में थे. अजय के साथ उसकी दो साल पहले मित्रता हुई थी. अजय भी उस लड़की को चाहने लगा और किसी भी हाल में उसे छोड़ने को तैयार नहीं हुआ तो अर्चित और उस लड़की ने मिलकर साजिश रची और अजय की हत्या कर दी.

दोनों ने कबूल कर ली हत्या करने की बात 

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद अर्चित ने कबूल किया कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ हत्या की साजिश रची थी. दोनों ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है.बुधवार को हुई इस हत्या के बाद एसीपी (शहर) राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम वारदात स्थल पर पहुंची थी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की थी. प्रेम त्रिकोण का सुराग मिलने पर पुलिस ने ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली उस लड़की को हिरासत में ले लिया था. मुख्य आरोपी अर्चित ने हत्या के दिन अपनी प्रेमिका को अजय को स्कूल बुलाने के लिए कहा था. अजय को सरकारी स्कूल के पीछे बुलाने के लिए लालच के रूप में अर्चित ने अपनी प्रेमिका का उपयोग किया था. वहां अर्चित और अजय में विवाद हुआ जिसके बाद अर्चित ने रॉड से मारकर अजय की हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें- जज को रेप के मामले में फंसाने के लिए पत्नी को किया मजबूर!

    Loading...

  • लेमिनेशन काटने वाले कटर से भांजों ने की थी मामा की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...