• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत: दिल्ली के कुख्यात गोगी गैंग के 5 शार्प शूटर गिरफ्तार, हथियार और कारतूस बरामद

सोनीपत: दिल्ली के कुख्यात गोगी गैंग के 5 शार्प शूटर गिरफ्तार, हथियार और कारतूस बरामद

पुलिस के मुताबिक पांचों शूटर दिल्ली के कुख्यात बदमाश जितेंदर गोगी गैंग के लिए काम करते थे और उसके इशारे पर लूट, हत्या, फिरौती और रंगदारी जैसे संगीन अपराध करते थे

पुलिस के मुताबिक पांचों शूटर दिल्ली के कुख्यात बदमाश जितेंदर गोगी गैंग के लिए काम करते थे और उसके इशारे पर लूट, हत्या, फिरौती और रंगदारी जैसे संगीन अपराध करते थे

Haryana News: पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सोनीपत की खरखोदा सीआईए ने पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस और एक तेज धार हथियार बरामद किया है. इन पांचों पर हत्या, लूट, डकैती और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा समेत कई राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके गोगी गैंग (Gogi Gang) के पांच शार्प शूटरों (Sharp Shooters) को सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने इन सभी बदमाशों को सीआईए खरखोदा से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के नाम विकास उर्फ खागड़, रवि, मनीष, रविंद्र और अरविंद है. पुलिस ने इनके पास से दो अवैध पिस्तौल, कई कारतूस और एक तेज धार हथियार बरामद किया है. मंगलवार को पुलिस अधीक्षक (एसपी) जशनदीप सिंह रंधावा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गोगी गैंग के इन शार्प शूटरों के पकड़े जाने की जानकारी दी.

रंधावा ने बताया कि सोनीपत की खरखोदा सीआईए ने पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस और एक तेज धार हथियार बरामद किया है. इन पांचों पर हत्या, लूट, डकैती और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुख्यात विकास उर्फ खागड़ पर 30 हजार और मनीष पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. जबकि रवि पर रोहतक पुलिस ने 5,000 का इनाम रखा था.

सोनीपत के एसपी ने बताया कि पकड़े गए पांचों शूटर दिल्ली के कुख्यात बदमाश जितेंदर गोगी गैंग के लिए काम करते थे और उसके इशारे पर लूट, हत्या, फिरौती और रंगदारी जैसे संगीन अपराध करते थे. ऐसा करने के पीछे इनका मकसद दिल्ली की ही तरह हरियाणा में भी गोगी गैंग की दहशत फैलाना था.

पुलिस का प्रयास मंगलवार को पांचों गिरफ्तार अपराधियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की है जिससे उनसे गहनता से पूछताछ की जा सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज