लाइव टीवी

सोनीपत: जूते बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूसरी फैक्ट्री भी चपेट में आई

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 13, 2020, 6:37 PM IST
सोनीपत: जूते बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूसरी फैक्ट्री भी चपेट में आई
गन्नौर स्थित ऑसिस टेक्सफैब इंडिया नाम की फैक्टरी में आज भयानक आग लग गई.

सोनीपत जिले के गन्नौर बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित ऑसिस टेक्सफैब इंडिया नाम की फैक्टरी में आज भयानक आग (Fire Broke out) लग गई. फैक्ट्री में जूते (Shoe Making Factory) बनाने का काम होता है. आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास में जुटी है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत जिले (Sonipat District) के गन्नौर बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित ऑसिस टेक्सफैब इंडिया (Ausis taxfab india) नाम की फैक्टरी में आज भयानक आग (Fire) लग गई. फैक्ट्री में जूते बनाने का काम होता है. आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास में जुटी है. आग ने पास की दूसरी फैक्टरी को भी चपेट में ले लिया है. गनीमत यह है कि समय रहते सभी कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. यह आग सोनीपत के गन्नौर में स्थित बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में फेस 2 प्लॉट नंबर 500 का है.

लाखों की संपत्ति हो चुकी है खाक

इस फैक्ट्री में जूते बनाने का काम होता था और आज अचानक आग लग गई. आग देखते ही देखते भयानक रूप धारण कर गई. सोनीपत की फायर विभाग की गाड़ियों से आग पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका है. आग को काबू करने के लिए अब पानीपत ओर रोहतक से भी फायर बिग्रेड की गाड़ियां मंगवानी पड़ी है. फिलहाल 8 गाड़ियां मौके पर हैं और अभी अन्य गाड़ियां रास्ते में है. आग विकराल रूप लेती जा रही है, जिसके चलते आसपास की फैक्ट्री चपेट में आ सकती हैं. वहीं एक फैक्ट्री चपेट में आ गई है. फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो चुका है.

Fire
आग को काबू करने के लिए अब पानीपत ओर रोहतक से भी फायर बिग्रेड की गाड़ियां मंगवानी पड़ी है. फिलहाल 8 गाड़ियां मौके पर हैं और अभी अन्य गाड़ियां रास्ते में है.


अभी आग पर काबू पाने का प्रयास जारी: थाना प्रभारी

बड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें औद्योगिक क्षेत्र बड़ी से आग फैक्ट्री में आग की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस प्रशासन और फायर विभाग मौके पर पहुंचा है. अभी मौके पर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है. अभी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  बदमाशों ने व्यापारी की गा​ड़ी पर डंडों से किया हमला, ले गए कैश से भरा बैगचचेरे भाई के किडनैप और मर्डर के आरोपी की पुलिस हिरासत में बिगड़ी तबीयत, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर