होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा न्यायिक सेवा परीक्षाः दादा का सपना किया पूरा, जज बना पोता पारस

हरियाणा न्यायिक सेवा परीक्षाः दादा का सपना किया पूरा, जज बना पोता पारस

सोनीपत के कोट मोहल्ले के रहने वाले पारस चौधरी युवा ने पहले ही प्रयास में पास करके पांचवा स्थान हासिल किया है.

सोनीपत के कोट मोहल्ले के रहने वाले पारस चौधरी युवा ने पहले ही प्रयास में पास करके पांचवा स्थान हासिल किया है.

Haryana Judicial Service Exam: पारस की उपलब्धि पर परिवार में जश्न का माहौल है. माँ राज देवी और पिता रमेश रंगीला का कहना ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा  न्यायिक सेवा परीक्षा में सोनीपत के कोट मोहल्ले के रहने वाले पारस चौधरी युवा ने पहले ही प्रयास में पास करके पांचवा स्थान हासिल किया है. पारस की उपलब्धि पर परिवार में ख़ुशी का माहौल है. पारस का कहना है कि इसके लिए उसके परिवार और उसने बड़ी मेहनत की है  और उन्होंने आपने दादा का सपना पूरा किया है.

पारस चौधरी ने बताया कि पारस चौधरी ने बताया कि उन्होंने इस पद को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की. वह भविष्य में इस पद पर रहकर कुछ अच्छा करने का प्रयास करेंगे. उनके परिवार में अधिकारी तो हैं लेकिन जज कोई नहीं था. उनके दादा का सपना था कि घर में कोई जज बने तो आज मेरे जज बनने के बाद मेरे दादा का सपना पूरा हो गया है. इसके लिए मैंने दिन रात मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के दौरान मैंने साथ साथ पढ़ाया भी और पढ़ा भी. जिसके बाद मैं इस परीक्षा में सफल हो सका हूँ.

पारस की उपलब्धि पर परिवार में जश्न का माहौल है. माँ राज देवी और पिता रमेश रंगीला का कहना है कि  परीक्षा को पास करने के लिए बेटे ने 18-18 घंटें पढ़ाई की, जिसका परिणाम सबके सामने है. मां राज देवी ने बताया कि उनका बेटा बचपन से ही पढ़ाई में होशियार रहा है. वह अकसर अपने मन में अधिकारी बनने की इच्छा रखता था.

Tags: Haryana News Today, Sonipat news today

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें