लाइव टीवी

सोनीपत : घर में ही फंदे से लटका मिला युवक का शव, मौके पर पुलिस

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 5:41 PM IST
सोनीपत : घर में ही फंदे से लटका मिला युवक का शव, मौके पर पुलिस
मृतक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस को सोमबीर के कमरे से तीन खाली शराब की बोतलें और खाने पीने का सामान मिला है. परिजनों ने सोमबीर की हत्या किए जाने का शक जाहिर किया है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना पानीपत रोड पर दरियापुर बस्ती के एक घर में एक युवक का शव फंदे से लटका (Hanging Dead Body) मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल (FSL) की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस को मौके से शराब की बोतलें व खाने पीने का सामान भी मिला है. जानकारी के अनुसार मृतक युवक सोमबीर मेहनत मजदूरी का काम करता था और अपने घर पर अकेला रहता था. परिजनों ने सोमबीर की हत्या (Murder) किए जाने का शक जाहिर किया है. पुलिस युवक की मौत के कारणों को जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

घर में अकेला रहता था युवक

परिजनों ने बताया कि सोमबीर (22 वर्ष)  की शादी नहीं हुई थी और उसके माता पिता का देहांत दो साल पहले हो गया था. उसके बाद से ही वह मकान में अकेला रहता था. वह मेहनत मजदूरी करने के साथ कभी-कभी घर के पास अंडे की रेहड़ी लगाने का काम करता था. वह शराब पीने का भी आदि था. परिजनों की माने तो सोमबीर ने कुछ लोगों के साथ घर में पहले शराब पी और फिर बाद में उनकी आपस में किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई. इसके बाद ही सोमबीर के साथ शराब पीने वालों ने उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं फिर बड़ी चालाकी से हत्या की इस घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके गले में फंदा डालकर उसके शव को लटका दिया और फरार हो गए.

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी.


घटनास्थल से शराब की बोतलें बरामद

पुलिस को सोमबीर के कमरे से तीन खाली शराब की बोतलें और खाने पीने का सामान मिला है. सोमबीर के परिजन मामले की गहनता से जांच किए जाने की मांग कर रहे हैं. मामले की जांच कर रही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - दिवाली की रात अज्ञात युवकों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़,अबतक नहीं हुई कार्रवाई
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा में दोबारा सरकार बनाना बहुत बड़ी सफलता है : अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...