Home /News /haryana /

सोनीपत: स्टेडियम के अंदर मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

सोनीपत: स्टेडियम के अंदर मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

पुलिस उपनिरीक्षक महेंद्र ने बताया कि हसनपुर गांव के खेल मैदान में युवक का शव होने की सूचना मिली थी. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस उपनिरीक्षक महेंद्र ने बताया कि हसनपुर गांव के खेल मैदान में युवक का शव होने की सूचना मिली थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Sonepat News: अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्र के भाई सुरेश की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों संजीत व विशाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. उन्होंने बताया कि सुरेश के मुताबिक, करीब एक महीने पहले इन दोनों युवकों से उसका झगड़ा हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले (Sonipat District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के हसनपुर गांव (Hasanpur Village) स्थित स्टेडियम में सोमवार को एक युवक का शव मिला है. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस उपनिरीक्षक महेंद्र ने बताया कि हसनपुर गांव के खेल मैदान में युवक का शव होने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि मरने वाले की शिनाख्त हसनपुर निवासी सुरेंद्र के तौर पर हुई है. उसके शव पर चोट के निशान थे.

    अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्र के भाई सुरेश की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों संजीत व विशाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. उन्होंने बताया कि सुरेश के मुताबिक, करीब एक महीने पहले इन दोनों युवकों से उसका झगड़ा हुआ था और आशंका जताई कि उसके भाई की हत्या इसी रंजिश में की गई है. उन्होंने बताया कि फोरेंसिक साइंस लैब के दल को भी मौके पर बुलाकर जांच कराई गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

    आरोपी दामाद अभी फरार है
    बता दें कि सोनीपत में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. आज ही सोनीपत जिले के गांव थाना कला से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था, जहां एक दामाद ने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा था कि दोनों का पैसों का लेनदेन था और उसी को लेकर झगड़ा चल रहा था. हालांकि, गोली लगने के बाद व्‍यक्ति को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी दामाद अभी फरार है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Haryana news, Haryana police, Murderer, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर