लाइव टीवी

सोनीपत : गोहाना में युवक की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 3:30 PM IST
सोनीपत : गोहाना में युवक की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
गोहाना में युवक की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

सोनीपत में गोहाना के बड़ौता गांव में तीन दिन पहले राकेश नामक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या मामले में गोहाना सदर थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के बड़ौता गांव में तीन दिन पहले राकेश नामक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या (Murder) मामले में गोहाना सदर थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुरुवार को सभी आरोपियों को अदलात (Court) में पेश किया जहां से एक आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया. बाकी के 3 आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर लिया गया है. पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है.

हत्या मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ ने बताया कि तीन दिन पहले गोहाना सोनीपत रोड पर बड़ौता बाईपास के पास कुछ युवकों ने ऑटो रुकवाकर उसमें सवार युवक राकेश पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया था. घायल बड़ौता निवासी राकेश (18) ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद राकेश के परिजनों ने नगर गांव के सरपंच के भाई समेत 10 युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बुधवार की रात नगर गांव के पास से 4 युवकों को गिफ्तार किया गया. सभी युवक नगर गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि कोर्ट में पेशी के बाद रिमांड पर लिए गए तीन युवकों से पूछताछ की जा रही है.

नगर गांव के सरपंच के भाई समेत कुछ युवकों पर राकेश की हत्या करने का आरोप है.


नगर गांव के लड़कों पर लड़कियों के साथ बदसलूकी का आरोप

गौरतलब है कि इसी साल मार्च में 12वीं कक्षा के पेपर देने के लिए गांव बड़ौता की रहने वाली कुछ लड़कियां दूसरे गांव में गईं थी, लेकिन वहां पर नगर गांव के कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ बदसलूकी की थी. इसकी शिकायत कई बार नगर गांव के सरपंच से की गई. बात इतनी बढ़ गई की राकेश की नगर गांव के लड़कों के साथ कहासुनी भी हो गई. इसकी रंजिश रखते हुए नगर गांव के सरपंच के भाई समेत कुछ युवकों पर राकेश की हत्या करने का आरोप लगा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव : 'राहुल होते तो हमारी आधी मेहनत वही कर देते'

ये भी पढ़ें - 9 क्विंटल मीट ले जा रहे ट्रक को पकड़ा, गोमांस के शक के लेकर हुआ हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...