सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत
Sonipat News in Hindi

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत
दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया.

सोनीपत (Sonipat) में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में ऑटो में सवार एक सब इंस्पेक्टर (Sub-inspector) रोहतास की मौके पर मौत हो गई, जबकि ऑटो में सवार तीन सवारियों को गंभीर चोटें (Injury) आई हैं.

  • Share this:
सोनीपत. शहर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सोनीपत (Sonipat) बहालगढ़ चौक पर आज सुबह एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर (Accident) मार दी. इस टक्कर में ऑटो में सवार एक सब इंस्पेक्टर (Sub-inspector) रोहतास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो में सवार अन्य तीन सवारियों को गंभीर चोटें आई हैं. मृतक रोहतास सोनीपत के जीआरपी थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे. अज्ञात वाहन चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया. रोहतास बिहार के पूर्णिया से एक केस की तफ्तीश करके सोनीपत लौट रहे थे.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की राई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया. मृतक सब इंस्पेक्टर के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया.



राई थाना के जांच अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की जांच की जा रही है.




तफ्तीश में जुटी पुलिस

इस मामले की जांच कर रहे राई थाना में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अमरजीत ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि बहालगढ़ चौक पर एक हादसा हुआ है. हादसे में जीआरपी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रोहतास की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि चार अन्य लोग घायल हैं. उन्होंने कहा कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

 

ये भी पढ़ें - स्कूल बस में मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपी बस ड्राइवर पर FIR

ये भी पढ़ें - साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading