लाइव टीवी

सोनीपत : हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अवैध शराब की 1490 पेटियां बरामद, एक गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 5:25 PM IST
सोनीपत : हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अवैध शराब की 1490 पेटियां बरामद, एक गिरफ्तार
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम ने एक मकान से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की.

खरखौदा थाना के जांच अधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर मकान में छापा मारा गया जहां से 1490 पेटी अवैध शराब बरामद हुई.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) से ठीक पहले आबकारी एवं कराधान विभाग (Excise and Taxation Department) की टीम ने एक मकान से भारी मात्रा में अवैध शराब (Illegal Liquor) की पेटियां बरामद की. टीम ने सिसाना गांव स्थित एक मकान पर छापा मारा, जहां से अवैध शराब की अलग-अलग मार्का की शराब की पेटियां बरामद हुईं. छापेमारी के दौरान मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. टीम ने अवैध शराब को अपने कब्जे में लेकर मकान मालिक बलियाना निवासी हरीश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आबाकारी एवं कराधान विभाग को सूचना मिली थी कि सिसाना गांव स्थित एक मकान में अवैध शराब की खेप रखी हुई है. इसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम सिसाना गांव पहुंची और सूचना के आधार पर मकान पर छापा मारा. टीम को मौके पर शराब की पूरी खेप मिली. मकान में अवैध शराब की
1490 पेटियां रखी हुई थीं, जिसे टीम ने अपने कब्जे में ले लिया.

खरखौदा थाना के जांच अधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर मकान में छापा मारकर अवैध शराब बरामद की गई.


लाखों की अवैध शराब जब्त 

मौके से बरामद शराब को लेकर मकान मालिक कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया. इसी आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. इस बारे में खरखौदा थाना के जांच अधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर मकान में छापा मारा गया जहां से 1490 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. उन्होंने कहा कि मौके से गिरफ्तार किए गिए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. व्यक्ति से जो जानकारियां मिलेंगी उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जब्त की गई अवैध शराब की कीमत का आकलन नहीं किया जा सका है, लेकिन उन्होंने लाखों रुपये की शराब होने की बात कही.


Loading...

ये भी पढ़ें - चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

ये भी पढ़ें - राष्ट्रीय डाक सप्ताह : घर-घर जाकर योजनाओं की जानकारी देगा डाक विभाग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...