Home /News /haryana /

Sonipat Murder Case: शराब पीने के लिए पैसे मांगे, नहीं दिए तो 4 बच्चों के पिता की कर दी हत्या

Sonipat Murder Case: शराब पीने के लिए पैसे मांगे, नहीं दिए तो 4 बच्चों के पिता की कर दी हत्या

सोनीपत में शराब के पैसे नहीं देने पर हत्या

सोनीपत में शराब के पैसे नहीं देने पर हत्या

Murder in Sonipat: तुषार ने मामले में खुलासा किया है कि वह उसका साथी अनिल ने पहले ही शराब पी रखी थी और उनके पास शराब पीने के लिए पैसे नहीं बचे थे. जिसके बाद उन्होंने गांव के भोला नाम के शख्स से शराब पीने के लिए पैसे मांगे और भोला ने शराब के पैसे देने से मना कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव बैयापुर में शराब के ठेके के पास हुई हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी गांव बैयापुर निवासी तुषार है. मामले में खुलासा हुआ है कि मृतक भोला ने शराब (Alcohol) पीने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद आरोपी तुषार और उसके साथी अनिल ने खाली बोतल से भोला पर वार कर दिया था और उसके बाद भोला की मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है जो अभी फरार है.

बता दें कि सोमवार को गांव बैयापुर के शराब ठेके के पास एक शख्स का शव मिला था जिसके बाद उसकी पहचान गांव के ही रहने वाले भोला के रूप में हुई थी. भोला प्लंबर का काम करता था और अपने परिवार का पेट पलता था. भोला की शादी 2014 में हुई थी और भोला की तीन बेटियां और एक बेटा है. वहीं भोला के शरीर पर चोट के निशान मिले थे. परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए थे और पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी.

वहीं इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. मामले में खुलासा हुआ है कि भोला की हत्या सिर्फ इसलिए की गई थी कि उसने गांव के ही तुषार और अनिल नाम के युवकों को शराब पीने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद तुषार और अनिल ने शराब की खाली बोतल से पहले भोला के सिर और फिर गर्दन पर वार किया था. उसके बाद बला की मौके पर ही मौत हो गई थी.

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी कर्मजीत ने बताया कि गांव बैयापुर में शराब ठेके के पास एक शव बरामद हुआ था. इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई थी. शव बैयापुर निवासी भोला का था और इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम तुषार है.

तुषार ने मामले में खुलासा किया है कि वह उसका साथी अनिल ने पहले ही शराब पी रखी थी और उनके पास शराब पीने के लिए पैसे नहीं बचे थे. जिसके बाद उन्होंने गांव के भोला नाम के शख्स से शराब पीने के लिए पैसे मांगे और भोला ने शराब के पैसे देने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों के शराब की बोतल से भोला के सिर और गर्दन पर वार कर वहां से फरार हो गए. उन्हें बाद में पता चला भोला की मौत हो गई है.

Tags: Crime News, Haryana news, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर