Home /News /haryana /

sonipat murthal road accident engineering student comes under wheel of haryana roadways bus dies haryanaa nodvm

चलती बस से इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने लगाई छलांग, दर्दनाक मौत, बगैर टिकट कर रहा था सफर

सोनीपत मुरथल रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे आने से एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक छात्र मुरथल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग का छात्र था.

सोनीपत मुरथल रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे आने से एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक छात्र मुरथल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग का छात्र था.

Haryana Road Accident News: सोनीपत मुरथल रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे आने से एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक मुरथल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग का छात्र था. सूचना के बाद मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच में शरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बहादुरगढ़ से चंडीगढ़ जा रही बस में अभिषेक नाम का एक छात्र सवार था. बताया जा रहा है कि अभिषेक मुरथल यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग का छात्र था और वह बस में बगैर टिकट सफर कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. दिल्ली से सटे मुरथल में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. सोनीपत मुरथल रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे आने से एक किशोर की मौत हो गई. मृतक मुरथल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग का छात्र था. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा रोडवेज की बहादुरगढ़ से चंडीगढ़ जा रही बस में अभिषेक नाम का एक छात्र सवार था. बताया जा रहा है कि अभिषेक मुरथल यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग का छात्र था और वह बस में बगैर टिकट सफर कर रहा था.

हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर सुनील ने जानकारी दी कि वह छात्र को बार-बार खिड़की से दूर होने की बात कह रहे थे, लेकिन वह उतरने की बात कहकर वहीं पर खड़ा रहा और चलती बस से उसने छलांग लगा दी. थोड़ी दूरी पर ही बस टिकट को चेक करने के लिए स्टाफ खड़ा हुआ था. उसने चलती बस से छलांग लगाने के कारण वह बस के टायर के नीचे आ गया, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हरियाणा रोडवेज की यह बस बहादुरगढ़ से चंडीगढ़ जा रही थी.

हरिद्वार से अस्थियां बहाकर लौट रहे 17 लोग हुए सड़क हादसे का शिकार
बता दें हरियाणा के रेवाड़ी जिले में भी भयानक सड़क हादसा हो गया. एनएच-48 पर एक क्रजूर गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में क्रूजर गाड़ी में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं, 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को बावल के स्वास्थ्य केंद्र व निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि क्रूजर गाड़ी में 17 लोग सवार थे. क्रूजर गाड़ी में सवार परिवार के लोग हरिद्वार से अस्थियां बहाकर वापस जयपुर के सामोद गांव लौट रहे थे. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Haryana news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर