• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: निजी अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत, परिजनों का हंगामा, हाईवे जाम

हरियाणा: निजी अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत, परिजनों का हंगामा, हाईवे जाम

सोनीपत की रहने वाली दीपाली नाम की एक महिला गर्भवती थी और उसका इलाज गिरधर अस्पताल में चल रहा था.

सोनीपत की रहने वाली दीपाली नाम की एक महिला गर्भवती थी और उसका इलाज गिरधर अस्पताल में चल रहा था.

Sonipat News: डीएसपी हंसराज ने बताया कि गिरधर अस्पताल में दीपाली पत्नी प्रिंस की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई थी. परिजनों डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के एक गिरधर निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला की मौत परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा और फिर गांधी चौक से बस स्टैंड जाने वाली रोड पर जाम लगा दिया. जाम लगने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया. सोनीपत के मेयर निखिल मदान भी पहुँचे और परिजनों को शांत कराया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

    जानकारी के अनुसार, सोनीपत की रहने वाली दीपाली नाम की एक महिला गर्भवती थी और उसका इलाज गिरधर अस्पताल में चल रहा था. आज उसके परिजन डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे तो डिलीवरी के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा और गांधी चौक और बस स्टैंड को जोड़ने वाली सड़क पर जाम भी लगा दिया. महिला के पति प्रिंस ने बताया कि आज हम दीपाली को लेकर डिलीवरी के लिए पहुंचे थे और डॉक्टरों ने हमें कहा था कि आप ब्लड देने के लिए तैयार रहना और उन्हें एक यूनिट भी मंगाई गई. लेकिन बाद में बताया गया कि महिला की मौत हो गई है. यह डॉक्टरों की लापरवाही से हुआ है.

    डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

    पूरे मामले में गिरिधर अस्पताल के संचालक डॉक्टर अतुल गिरिधर ने बताया कि हमने महिला के परिजनों को पहले ही बता दिया था कि महिला की हालत नाजुक है और समय-समय पर उन्हें समय-समय पर सूचित भी किया गया है. डिलीवरी के दौरान महिला की ब्लीडिंग ज्यादा हो गई थी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले में डीएसपी हंसराज ने बताया कि गिरधर अस्पताल में दीपाली पत्नी प्रिंस की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई थी. परिजनों डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं. हमने परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है और सड़क जाम किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज