लाइव टीवी

सोनीपत : पुलिस व STF की कार्रवाई में व्यापारी की कार से 46 लाख रुपये बरामद, IT टीम कर रही जांच

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 6:36 PM IST
सोनीपत : पुलिस व STF की कार्रवाई में व्यापारी की कार से 46 लाख रुपये बरामद, IT टीम कर रही जांच
सोनीपत- पुलिस व एसटीएफ की तलाशी के दौरान फॉर्च्यूनर कार से भारी रकम बरामद

जब पुलिस को एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार आती हुई दिखाई दी तो उसे रुकवाया गया. इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम को बुलाकर मौके से जब फॉर्च्यूनर कार की तलाशी ली गई तो लगभग 46 लाख रुपए बरामद हुए.

  • Share this:
सोनीपत. शहर के मुरथल थाना की पुलिस और STF की टीम (Joint Action of Police and STF) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे पर ट्रैप (Trap on National Highway) लगाकर एक फॉर्च्यूनर कार (Fortuner car) से 46 लाख रुपए के लगभग कैश बरामद (Rupees Forty-Six Lakh recovered) किए. कार में तीन लोग सवार थे, जो दिल्ली (Delhi) के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इनमें से 2 शख्स बाप और बेटा हैं जबकि तीसरा शख्स ड्राइवर है. पुलिस और इनकम टैक्स (IT investigation) की टीमें मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इतनी बड़ी कहां ले जाया जा रहा था.

STF को मिली थी गुप्त सूचना

जानकारी के अनुसार सोनीपत की एसटीएफ टीम को सुबह एक गुप्त सूचना मिली कि एक फॉर्च्यूनर कार में तीन लोग दिल्ली से भारी मात्रा में कैश लेकर चंडीगढ़ की तरफ निकले हैं. इस सूचना के आधार पर एसटीएफ और मुरथल थाना पुलिस ने सोनीपत के भिगान टोल से पहले एक ट्रैप लगा दिया. जब पुलिस को एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार आती हुई दिखाई दी तो उसे रुकवाया गया. इनकम टैक्स की टीम को बुलाकर मौके से जब फॉर्च्यूनर कार की तलाशी ली गई तो लगभग 46 लाख रुपए बरामद हुए.

पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कैश कहां ले जाया जा रहा था.


Income Tax की टीम कर रही जांच

इस मामले की जांच कर रहे एसटीएफ इंचार्ज सतीश देसवाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार में दो नंबर का भारी कैश सोनीपत से गुजरने वाला है. उन्होंने कहा कि इस सूचना के बाद ट्रैप लगाया गया और फॉर्च्यूनर कार से लगभग 46 लाख रुपए बरामद हुए. उन्होंने बताया कि कार में तीन शख्स बैठे थे जिनमें एक अर्पित नारंग और दूसरा उसके पिता मनहोरलाल नारंग हैं. साथ ही एक ड्राइवर भी है. पुलिस के अनुसार ये सभी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कैश कहां ले जाया जा रहा था. इस मामले की तफ्तीश इनकम टैक्स और पुलिस कर रही है.


Loading...

ये भी पढ़ें - राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

ये भी पढ़ें - कै. अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का मामला: युवा जाट नेता मनोज दूहन को मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...