सोनीपत: शराब की लत ने 5 दोस्तों को बनाया लुटेरा, कार चालक से मारपीट कर छीने 13 हजार
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: शराब की लत ने 5 दोस्तों को बनाया लुटेरा, कार चालक से मारपीट कर छीने 13 हजार
पुलिस ने पांचों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार (Arrest) कर लूट की वारदात की गुत्थी को सुझला लिया है. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में 5 दोस्तों ने साथ में शराब पीने के बाद लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. पांच दोस्तों ने पहले साथ बैठकर शराब पी और जब उनके पास कैसे खत्म हो गए तो उन्होंने की लूट की योजना बना डाली. पांचों ने पहले एक कार चालको को रोका और फिर उससे मारपीट कर 13 हजार रुपये छीन लिए. सोनीपत की सदर थाना पुलिस (Police) ने कार चालक की शिकायत पर पांचों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस पांचों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों को भी खुलासा कर सके.

बता दें कि अंकित, अमरजीत, मोहित, प्रिंस और शंकरकी आपस में गहरी दोस्ती है. कई दिन पहले इन पांचों ने सोनीपत के देवडू रोड पर बैठकर शराब पी और जब पांचों की शराब पीने की लालसा कम नहीं हुई और पैसे भी खत्म हो गए तो इन पांचों ने एक कार चालक को रुकवाया और उससे मारपीट करके उसके 13 हज़ार रुपये छीन लिए. सोनीपत की सदर थाना पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार कर लूट की वारदात की गुत्थी को सुझला लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

कार चालक ने दी थी शिकायत



वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि 3 जून को हमें एक कार चालक ने शिकायत दी थी कि उसे 5 लोगों ने देवडू रोड पर ₹13000 लूटे हैं. इस पूरे मामले में हमने जांच करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जोकि कोट मोहल्ला के रहने वाले हैं. ये पांचो दोस्त है और इन्होंने यह पूरी वारदात शराब पीने के लिए अंजाम दी है.



रिमांड पर लेगी पुलिस

एसएचओ ने बताया कि उन्हें शक है इन पांचों ने लूट की और भी कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस इन पांचों को कोर्ट में पेश कर अब रिमांड पर लेगी ताकि लूट की अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके. फिलहाल पुलिस इन पांचों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें

चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...

COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना के एक दिन में रिकॉर्ड 327 नए मामले
First published: June 5, 2020, 2:55 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading