होम /न्यूज /हरियाणा /सोनीपत : जेवर दुकान में दिनदहाड़े लूट, बाइक सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

सोनीपत : जेवर दुकान में दिनदहाड़े लूट, बाइक सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

1 किलोमीटर दूर से ही सीसीटीवी कैमरा ऐसे वाहनों को कैच कर लेगा . (प्रतीकात्मक फोटो)

1 किलोमीटर दूर से ही सीसीटीवी कैमरा ऐसे वाहनों को कैच कर लेगा . (प्रतीकात्मक फोटो)

गन पॉइंट पर दिया लूट की वारदात की गई. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. बाइक पर आए 4 बदमाशों ने 250 ग्राम सोना, 5 ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. सोनीपत (Sonipat) के गोहाना गुड्डा चुंगी रोड (Gohana Gudda Chungi Road) पर जेवर की दुकान (jewelry shop) में दिनदहाड़े डकैती की वारदात हुई है. यहां बाइक सवार (Bike rider) 4 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ढाई सौ ग्राम सोना, 5 किलो चांदी और नगदी लूटकर फरार हो गए. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

सोहना ज्वेलर्स में हुई लूट

सोनीपत में बदमाश कितने बेखौफ हैं इस बात का अंदाजा इन सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों से आप लगा सकते हैं. आप देख सकते हैं कि चार बदमाश किस तरह जूलरी की दुकान में आते हैं और गन पॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर फरार हो जाते हैं. आपको बता दें कि गोहाना गुड्डा चुंगी रोड पर है. सोहना ज्वेलर्स की दुकान पर 4 बाइक सवार बदमाशों ने गन पॉइंट पर ढाई सौ ग्राम सोना, 5 किलो चांदी और नकदी लूटकर फरार हो गए. वहीं यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके पर डीएसपी मौजूद हैं और कहा कि जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

आरोपियों को जल्द पकड़ लेने का भरोसा दिया डीएसपी ने

मौके पर पहुंचे डीएसपी सतीश गौतम ने बताया कि आज करीब 2:55 पर गुड्डा चुंगी रोड स्थित सोहना ज्वेलर्स की दुकान में लूट की वारदात हुई है. ढाई सौ ग्राम सोना और 5 किलो चांदी और नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए हैं. बाइक सवार 4 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. सूचना के बाद नाकेबंदी कर दी गई है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bikes, CCTV, Jewelry Theft, Sonipat, Sonipat news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें