सोनीपत एसटीएफ ने झज्जर और जींद में पकड़ीं अवैध हथियार फैक्‍टरियां
Jind-Haryana News in Hindi

सोनीपत एसटीएफ ने झज्जर और जींद में पकड़ीं अवैध हथियार फैक्‍टरियां
गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी और एसटीएफ टीम तथा जब्‍त हथियार.

सोनीपत एसटीएफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जिला झज्जर और जींद में अवैध हथियार फैक्‍टरियों का खुलासा किया है. इन फैक्‍टरियों से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे बड़ी संख्‍या में हथियार जब्‍त किए गए हैं.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत की एसटीएफ पुलिस टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. एसटीएफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रदेश के जींद और झज्जर में अवैध हथियार बनाने वाली दो फैक्टरियों का सोमवार को खुलासा किया है. वहीं इन फैक्‍टरियों से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनसे 12 अवैध पिस्तौल व खाली राउंड जब्‍त किए गए हैं, वहीं 8 अधूरे हथियार भी पाए गए हैं. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

डीआईजी सतीश बालन ने बताया कि एसटीएफ ने डीएसपी राहुल देव के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर जिला झज्जर और जींद से दो अवैध हथियार फैक्‍टरियों का खुलासा किया है. इन फैक्‍टरियों से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी विनोद, दिलबाग और सुनील गांव बराना जिला झज्जर के रहने वाले हैं और दीपक हमीदपुर (दिल्ली) का रहने वाला है. इनसे 12 अवैध पिस्तौल व 8 अधूरी पिस्तौल व खाली राउंड जब्‍त किए गए हैं. साथ ही इनसे हथियारों के निर्माण में इस्तेमाल होने वाला सामान भी जब्‍त किया गया है.

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि यह अंतरराज्‍यीय गैंगस्टरों को अपने हथियार सप्लाई करते थे. फिलहाल एसटीएफ पुलिस इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि पता चल सके कि यह कहां का हथियार बेचते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading