सोनीपत: तंत्र-मंत्र का चमत्कार दिखा पुजारी भाइयों ने व्यापारी से ठगे 1.17 करोड़

सोनीपत: तंत्र-मंत्र का चमत्कार दिखा पुजारी भाइयों ने व्यापारी से ठगे 1 करोड़ 17 लाख.

सोनीपत: तंत्र-मंत्र का चमत्कार दिखा पुजारी भाइयों ने व्यापारी से ठगे 1 करोड़ 17 लाख.

सोनीपत के गांव नांगल कला में एक व्यापारी के साथ पुजारी बन दो सगे भाइयों द्वारा एक करोड़ 17 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है. सोनीपत की आर्थिक अपराध शाखा ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रामचंद्र और विष्णु उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है.

  • Share this:

सोनीपत. सोनीपत ( Sonipat ) के गांव नांगल कला में एक व्यापारी (businessman) के साथ पुजारी बन दो सगे भाइयों द्वारा एक करोड़ 17 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है. सोनीपत की आर्थिक अपराध शाखा ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रामचंद्र और विष्णु उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव नांगल कला में एक मंदिर में रामचंद्र निवासी उत्तर प्रदेश पूजा पाठ का काम शुरू किया और मंदिर में पुजारी बन गया. उसके बाद गांव नांगल कला का रहने वाला जयदीप नाम का एक व्यापारी इनके संपर्क में आया. आरोप है कि रामचंद्र ने अपने भाई विष्णु के साथ मिलकर जयदीप को पहले तंत्र विद्या से अपने काबू में किया और इसके बाद इसे अपने गांव में सस्ती जमीन दिलावने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी कर ली. बताया जा रहा है कि रामचंद्र ने इसे बिजनेस में फायदे के करवाने के नाम पर जादू टोना किया और इसके साथ करोड़ों की ठगी की है. फिलहाल दोनों भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आर्थिक अपराध शाखा प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि नांगल कला निवासी जयदीप ने धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दी थी. उसने शिकायत में कहा कि रामचंद्र नाम के एक व्यक्ति जो उनके गांव के ही मंदिर में पुजारी था, उसके साथ करोड़ों रुपए की ठगी की है. इसके बाद इन दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. रामचंद्र और उसके भाई विष्णु ने मिलकर जयदीप को पहले जादू टोने में फंसाया और इसे बिजनेस में फायदा पहुंचाने के नाम पर तंत्र विद्या के जरिए अपने वश में किया. इसके बाद अपने गांव में सस्ती जमीन दिलवाने के नाम पर ठगी की है. दोनों पर आरोप है कि इन्होंने एक करोड़ 17 लाख रुपए की ठगी की है. फिलहाल दोनों को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर दिया है, ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज