लाइव टीवी

सोनीपत: युवक का अपहरण, पुलिस पर चलाई गोली, एक गिरफ्तार व चार फरार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 15, 2019, 2:06 PM IST
सोनीपत: युवक का अपहरण, पुलिस पर चलाई गोली, एक गिरफ्तार व चार फरार
चार बदमाश भागने में कामयाब हो गए, लेकिन एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने घायल बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

सोनीपत में बदमाशों (Criminals) ने एक युवक का कार समेत अपहरण (Kidnapped) कर लिया और जब पुलिस ने पीछा करना शुरू किया तो पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और उनपर गोलियां चला दी. एक बदमाश गिरफ्तार हो गया जबकि चार फरार हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में पहले बदमाशों ने एक दिल्ली नंबर की स्विफ्ट गाड़ी के साथ एक युवक का अपहरण (Kidnapped) कर लिया. पुलिस ने जब बदमाशों का पीछा किया तो वे युवक को सड़क पर फेंक कर गाड़ी को लेकर फरार हो गए. इतना ही नहीं, बदमाशों ने पुलिस को गाड़ी को टक्कर मारी और उनपर फायरिंग (Fired on Police) कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. पुसिल की गोली एक बदमाश को लगी है. बदमाश रोहित सोनीपत के आदर्श नगर का रहने वाला है. बदमाशों की गोली पुलिस की पीसीआर वैन पर जा लगी. अंधेरे का फायदा उठाकर 4 बदमाश भागने में कामयाब हो गए, लेकिन एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने घायल बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

एक बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार फरार

गन्नौर थाना के प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी. उन्होंने बताया कि 100 नंबर पर यह कॉल आई थी कि दिल्ली नंबर की गाड़ी समेत रिशव नाम के लड़के का अपहरण किया गया है. सोनीपत के सीआईए वन और सीआईए 2 बदमाशों का पीछा कर रही थी और गांव पुरखास के पास स्विफ्ट गाड़ी दिखाई दी. इसके बाद बदमाशों ने पहले पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी और फिर गाड़ी पर फायरिंग कर दी. वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी. बदन सिंह ने कहा कि अन्य चारों बदमाशों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें: हिसार में बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई, दुकानदार से मांगे 2 करोड़ रुपये

चरखी दादरी के ADC Office में 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर