लाइव टीवी

सोनीपत के वकीलों ने एक शख्स को जमकर पीटा, Video हुआ Viral

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 1:43 PM IST
सोनीपत के वकीलों ने एक शख्स को जमकर पीटा, Video हुआ Viral
सोनीपत में दो वकीलों ने मिलकर एक शख्स को बुरी तरह से पीटा.

सोनीपत में वकीलों (Advocate) की गुंडागर्दी (Hooliganism) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीरों में दो वकील एक शख्स को लात घूंसे से बुरी तरह पीट रहे हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में वकीलों की गुंडागर्दी (Hooliganism of Advocate) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media)  पर वायरल (Viral)  हो रही है. वायरल तस्वीरों में दो वकील एक शख्स को लात घूंसे से बुरी तरह पीट रहे हैं. पिटाई खाने वाला शख्स भी सोनीपत कोर्ट में एक वकील के पास मुंशी का काम करता है. पीड़ित शख्स का नाम महावीर है. वह सोनीपत कोर्ट में ही प्रैक्टिस करने वाले एक वकील के पास मुंशी का काम करता है. महावीर ने इस पूरे मामले में बताया कि वह सोनीपत कोर्ट में मुंशी के रूप में कार्य करता है. महावीर ने बताया कि उसके साथ दो वकीलों ने मारपीट की है.

'वकीलों ने मुझे बेवजह पीटा है'

पीड़ित ने बताया कि उसने अपना मेडिकल करा लिया है और वह जल्द ही इसकी शिकायत पुलिस को देगा. वकीलों ने मुझे बेवजह पीटा है और मैं इस बारे में पुलिस से इंसाफ चाहता हूं.



पुलिस के पास अबतक नहीं दी गई शिकायत

इस वीडियो वायरल मामले में सोनीपत पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत नहीं पहुंची है. सोनीपत कोर्ट कंपलेक्स चौकी इंचार्ज ने बताया कि हमारे पास अभी तक इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं है और ना ही हमारे संज्ञान में यह पूरा मामला है.

यह भी पढ़ें: अंबाला में डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौतलापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोमबीर सांगवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर