लाइव टीवी

प्यार में दिल टूटा तो बन गया 'बेवफा चाय वाला', अब बेचता है 25 किस्म की चाय
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 21, 2019, 4:26 PM IST
प्यार में दिल टूटा तो बन गया 'बेवफा चाय वाला', अब बेचता है 25 किस्म की चाय
सोनू देश के फौजियों को मुफ्त में चाय पिलाता है.

सोनू ने कहा कि उसके दुकान पर धोखा खाए प्रेमी जोड़ों (Lovers) के लिए अलग-अलग रेट हैं. इसके अलावा सोनू देश के फौजियों (Soldiers) को मुफ्त में चाय पिलाता है.

  • Share this:
सोनीपत. प्यार (Love) में जब दिल टूट जाए तो संभलना मुश्किल हो जाता है. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) में प्यार में चोट खाए एक युवक ने कुछ ऐसा किया कि अब सब उसकी तारीफ कर रहे हैं. यहां के गांधी चौक पर एक बेवफा चाय वाले (Bewafa Chai Wala) नाम से दुकान खुली है. इस नाम से ही आप बहुत कुछ समझ गए होंगे. चाय की दुकान के मालिक सोनू का कहना है कि वह एक लड़की से बहुत प्यार करता था लेकिन जब उसका दिल टूट (Heart Break) गया तो उसने कोई गलत कदम नहीं उठाया और बेवफा चाय वाले के नाम से दुकान खोल ली. सोनू ने कहा कि उसके दुकान पर धोखा खाए प्रेमी जोड़ों (Lovers) के लिए अलग-अलग रेट हैं. इसके अलावा वह देश के फौजियों को मुफ्त में चाय पिलाता है.

सोनू की दुकान पर 21 किस्म की चाय, 5 तरह की कॉफी
दरअसल सोनू बेवफा चाय वाले का दिल टूट गया था तो उसने चाय बेचनी शुरू कर दी. सोनू की दुकान पर 21 तरह की चाय मिलती है. साथ ही पांच तरह की कॉपी भी मिलती है. चाय दुकान के मालिक सोनू का कहना है कि वह एक लड़की से बहुत प्यार करता है और उसके घर वाले उसकी शादी नहीं होने दे रहे हैं. बेवफा चाय वाले सोनू का कहना है कि वह प्रेमी जोड़ों को जब देखता है तो उसके मन को खुशी मिलती है.

Sonu
सोनू की दूकान पर 21 तरह की चाय मिलती है. साथ ही यहां पांच तरह की कॉफी भी मिलती है




प्यार में धोखा खाए लोगों को चाय पिलाकर समझाता है


सोनू प्यार में धोखा खाने वालों को चाय पिलाता है और उन्हें समझाता है. सोनू ने कहा कि आज ऐसे बहुत ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन किसी को भी मायूसी में कोई गलत कदम नहीं उठाना चाहिए. वहीं उसकी दुकान पर आने वाले लोगों का कहना है कि चाय बहुत अच्छी मिलती है और यहां चाय बनाने पर पूरा ध्यान दिया जाता है.

यह भी पढ़ें: महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रवक्ता बोले- एक साल का था परिणीति चोपड़ा का MOU

अंबाला में सीजन की पहली धुंध, चाय की चुसकियों के साथ लोग ले रहे ठंड का मजा
First published: December 21, 2019, 3:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading