कैदी का दावा, राम रहीम को मिल रहा VIP ट्रीटमेंट

हरियाणा सरकार पर एक बार फिर जेल में बंद राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट देने का आरोप लगा है.

ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 10:57 PM IST
कैदी का दावा, राम रहीम को मिल रहा VIP ट्रीटमेंट
गुरमीत राम रहीम
ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 10:57 PM IST
हरियाणा सरकार पर एक बार फिर जेल में बंद राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट देने का आरोप लगा है. रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर आए एक कैदी ने इसका खुलासा एक दिन पहले किया था. हालांकि, जेल से बाहर आए कैदी राहुल जैन के बयान पर जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने सफाई देते हुए कहा है कि जो हो रहा है वो जेल मेनुअल के हिसाब से हो रहा है.

राहुल जैन की तरफ से राम रहीम के परिवार को 20 मिनट की जगह एक घंटे तक मिलने का समय दिए जाने के आरोप पर पंवार ने कहा कि राम रहीम के परिवार ने केवल 8 मिनट मुलाकात की है. परिवार के सामान की जांच में 3 मिनट लगे हैं और मुलाकात 8 मिनट हुई है. परिवार को भी एक हफ्ते में एक ही दिन मुलाकात की इजाजत दी जाती है.

ram rahim, jail
जेल से बाहर आया कैदी


राहुल जैन की ओर से लगाए गए खाने को लेकर दिए जा रहे वीआईपी ट्रीटमेंट के आरोपो को नकारते हुए जेल मंत्री ने कहा कि जेल मेनुअल के हिसाब से जो खाना दूसरे कैदियों को दिया जाता है, वही हनीप्रीत और राम रहीम दोनों को दिया जा रहा है. स्पेशल खाना देने की बात गलत है. सभी कैदियों को जेल का ही खाना दिया जाता है.

जेल मंत्री कृष्ण पंवार


केवल कागजों में राम रहीम से काम लेने के सवाल पर पंवार ने कहा कि नए कैदी को बागवानी के लिए 20 रुपये दिए जाते है. बिना काम के वेतन नहीं दिया जाता. जब राम रहीम के खाते में पैसे आएंगे तो पता चल जाएगा.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर