होम /न्यूज /हरियाणा /Accident in Sonipat: मुरथल में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 2 युवकों की मौत

Accident in Sonipat: मुरथल में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 2 युवकों की मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

हेड कांस्टेबल ने जानकारी दी कि उन्हें सुबह ही सूचना मिली थी कि गांव ताजपुर के पास एक कार पेड़ से टकरा गई है. सूचना मिलते ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव ताजपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ड्राइवर घायल बताया जा रहा है और वह कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल रखवा दिया गया है. वहीं  मुरथल थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सुनील उर्फ टोनी निवासी बागपत अपने दो साथी निखिल और बबलू गांव सिसाना जिला बागपत निवासी के साथ देर रात घर से निकला थ . वह घर वालों को यह कहकर निकले थे कि बागपत जा रहे हैं. घरवालों का कहना है कि किसी को नहीं पता कि वह ताजपुर कैसे पहुंचे और यहां पर कैसे आए. रात भर निखिल को ढूंढते रहे लेकिन उन्हें नहीं मिला और उन्हें जानकारी मिली की उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है. जब वह मौके पर आए तो पता चला कि गाड़ी पेड़ से टकराई है और निखिल और बबलू की मौके पर ही मौत हो गई है.

वहीं सुनील उर्फ टोनी गाड़ी का हादसा होने के बाद फरार हो गया था. हालांकि मामले में सुनील भी घायल बताया जा रहा है और एक निजी अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मामले में मुरथल थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने जानकारी दी कि उन्हें सुबह ही सूचना मिली थी कि गांव ताजपुर के पास एक कार पेड़ से टकरा गई है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो गांव ताजपुर के शराब के ठेके के पास कार पेड़ से टकराई थी. जिसके बाद कार सवार बबलू और निखिल की मौके पर ही मौत हो गई. यह बागपत के गांव सिसाना के रहने वाले थे. वहीं परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें