सौतेले बाप ने नाबालिग बेटियों को बनाया बंधक, कई दिनों तक किया रेप

पीड़िताओं की मानें तो जब वह छोटी थी तो बचपन में ही उनके पिता की मौत हो गई थी. पिता की मौत के बाद सहारे की तलाश में उनकी मां ने सोनीपत जिले के एक शख्स महेंद्र से शादी कर ली और उन्हें लेकर उसके सौतेले पिता के साथ रहने लगी.

Nitin Antil
Updated: June 14, 2018, 9:34 AM IST
सौतेले बाप ने नाबालिग बेटियों को बनाया बंधक, कई दिनों तक किया रेप
पीड़िता
Nitin Antil
Updated: June 14, 2018, 9:34 AM IST
सोनीपत में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां दो नाबालिग बहनों ने अपने सौतेले बाप पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. आरोप है की मां की मौत के बाद उनका सौतेला बाप उन्हें बंधक बनाकर रखता था और उनके साथ दुष्कर्म करता था.

जैसे तैसे दोनों बहनें पिता के चुंगल से छूटी ओर अपने मामा को आप बीती बताई जिसके बाद एक निजी संस्था की मदद से आरोपी पिता के खिलाफ़ मुकद्दमा दर्ज कराया है. वहीं आरोपी पिता अभी फ़रार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

पीड़िताओं की मानें तो जब वह छोटी थी तो बचपन में ही उनके पिता की मौत हो गई थी. पिता की मौत के बाद सहारे की तलाश में उनकी मां ने सोनीपत जिले के एक शख्स महेंद्र  से शादी कर ली और उन्हें लेकर उसके सौतेले पिता के साथ रहने लगी.

लेकिन शादी के कुछ समय बाद उनकीं मां की भी मौत हो गई. नाबालिग लड़कियों ने बताया कि उसका सौतेला पिता महेंद्र पहले तो नींद की गोलियां देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था. किसी को पता ना चले इसलिए उनके घर से बाहर निकलने पर और किसी से मिलने पर पाबन्दी लगा रखी थी. इतना ही नही महेंद्र पहले तो बड़ी बेटी से दुष्कर्म करता रहा और फिर एक दिन अकेली पाकर छोटी बेटी के साथ भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इन सबसे परेशान दोनों बहनें घर से भाग कर अपने मामा के घर हरियाणा बॉर्डर पर स्थित बागपत यूपी पहुंची ओर सारी बात बताई जिसके बाद वो बागपत थाने पहुंचे और पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़कियों का मेडिकल करवाया. बागपत पुलिस एसपी जयप्रकाश ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है लड़कियों का मेडिकल करवाया गया है जल्द ही आरोपी को अरेस्ट किया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->