लाइव टीवी

छात्र ने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद के सिर में मारी गोली, मौत

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 12:29 PM IST
छात्र ने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद के सिर में मारी गोली, मौत
पिता की पिस्टल से गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया. मृतक का नाम सन्नी था. उसकी मौत के बाद घर मे मातम छाया हुआ है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के बरोदा थाना के अन्तर्गत आने वाले गांव छिछड़ाना में दसवीं कक्षा (10th Class) में पढ़ने वाले एक छात्र (Student) ने कल देर शाम को अपने घर मे रखी अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. परिवार वाले खेत में धान की कटाई से वापस आये तो उन्हें उसके केमरे का दरवाजा बंद मिला. जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए.

उनके घर का चिराग खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था. उसके बाद इस घटना की सूचना  पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया. मृतक का नाम सन्नी था. उसकी मौत के बाद घर मे मातम छाया हुआ है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि हमें कल देर शाम को सूचना मिली थी गांव छिछड़ाना में एक युवक ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. शव को पोस्ट मार्टम के लिए लाया गया है. जिस समय उसने ये कदम उठाया वो घर पर अकेला था.

पड़ोसियों ने कही ये बात

धारा 174के तहत कार्रवाई की जा रही है. अभी ये पता नहीं चल पाया है कि छात्र ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. इस हादसे के बाद परिवार वाले कुछ नहीं बोल रहे हैं. पड़ोसियों ने बताया कि वह दसवीं में पढ़ता था और बहुत ही शरीफ लड़का था.

ये भी पढ़ें-हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: जानें खट्टर सरकार 2.0 के नए मंत्रियों के बारे में

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार : मुख्यमंत्री ने कहा कि 18 तक अपना विभाग संभाल लेंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर