लाइव टीवी

आपसी झगड़े में छात्र की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 10, 2019, 10:14 AM IST
आपसी झगड़े में छात्र की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बीच-बचाव करने गए युवक की बदमाशों ने कर दी हत्या

सोनीपत (Sonipat) जिले में आपसी झगड़े (Mutual quarrel) के कारण छात्र की सुआ (धारदार हथियार) घोंपकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में आपसी झगड़े (Mutual quarrel) के कारण छात्र की सुआ (धारदार हथियार) घोंपकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला

सोनीपत के साउथ प्वाइंट शिक्षण संस्थान के पास एक छात्र की हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. फिलहाल, अभी तक छात्रों में हुए झगड़े के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान पर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सोनीपत के गांव खुबडू का रहने वाला 21 वर्षीय रजनीश शहर के साउथ प्वाइंट शिक्षण संस्थान में एमएससी (MSc) का छात्र था. मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम छात्र शिक्षण संस्थान के पास से गुजर रहा था, वहां कुछ युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे. इसी दौरान रजनीश बीच बचाव करने के लिए चला गया. इसी दौरान हमलावरों ने उस पर तेजधार हथियार (Sharp Weapon) से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जांच के बाद हो सकेगा खुलासा

वहीं हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद कुछ युवकों द्वारा घायल छात्र को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद पहुंचे सदर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने छात्र (मृतक) परिजनों से बातचीत की, लेकिन परिजनों ने इस बारे में किसी तरह की रंजिश न होने की जानकारी दी. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया गया है कि हमलावर गांव तेवड़ी के रहने वाले थे. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफीये भी पढ़ें:- शर्मनाक: कम नंबर आए तो प्रिंसिपल ने बच्‍ची का मुंह काला कर स्‍कूल में घुमाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर