होमवर्क करके नहीं लाया छात्र, कारण पूछा तो महिला टीचर पर चाकू से किए वार

इस पूरे मामले में घायल टीचर मुकेश ने बताया कि मैंने क्लास में बच्चो को होमवर्क के लिए पूछा तो एक छात्र ने मुझ पर चाकुओं से हमला कर दिया.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 10:15 AM IST
होमवर्क करके नहीं लाया छात्र, कारण पूछा तो महिला टीचर पर चाकू से किए वार
छात्र ने चाकू से टीचर पर किए तीन वार
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 10:15 AM IST
हरियाणा के सोनीपत से एक ऐसा मामला सामने आया तो जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. मामला सोनीपत के भिगान गांव में स्तिथ श्री राम कृष्ण स्कूल का है. जहां एक महिला टीचर ने छात्र से उसका होमवर्क ना करने का कारण जानने के लिए खड़ा किया तो उसने तैश में आकर टीचर पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में टीचर गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिसको आनन फानन में सोनीपत के सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां से उसे ईलाज के लिए खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

अंग्रेजी विषय की टीचर है पीड़िता

बता दें कि सोनीपत के गांव भिगान में स्तिथ श्री राम कृष्णा स्कूल में मुकेश नाम की महिला टीचर इंग्लिश पढ़ाती है. जब वह 11वीं कक्षा में गई तो उसने सभी बच्चों से होमवर्क के बारे में पूछा. जो छात्र बिना होमवर्क किए आए थे उनमें से एक छात्र ने बेग से चाकू निकाल कर महिला टीचर पर कई वार कर दिए, जिसके बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई.



ये थी हमला करने की वजह

इस पूरे मामले में घायल टीचर मुकेश ने बताया कि मैंने क्लास में बच्चो को होमवर्क के लिए पूछा तो एक छात्र ने मुझ पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में मुझ पर कई वार किए. हमला करने वाला छात्र कभी भी होमवर्क करके नहीं लाता था. लेकिन आज उसने मुझ पर कैसे हमला किया, समझ नहीं आया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
Loading...

इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी वीरेन्द्र राव ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि श्री राम कृष्ण स्कूल में एक छात्र ने मुकेश नाम की महिला टीचर पर होमवर्क ना करने के चलते हमला कर दिया. हमले में टीचर घायल हो गई, जिसका खानपुर पीजीआई में इलाज चल रहा है. मामले में एमएलसी आने के बाद मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी जायेगी.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
First published: July 9, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...