टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली छात्राएं अपने बयान से पलटीं, बोलीं- सिर्फ की थी पिटाई

पुलिस जांच में छात्राओं ने यू-टर्न ले लिया और छात्राएं अपने बयान में बोली की शिक्षक ने केवल पढ़ाई को लेकर उनकी पिटाई की थी और कोई दूसरी हरकत नहीं की.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 12:31 PM IST
टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली छात्राएं अपने बयान से पलटीं, बोलीं- सिर्फ की थी पिटाई
शिकायत वापस लेने थाने पहुंची छात्राएं
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 12:31 PM IST
गोहाना के गांव जोली के सरकारी स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 6 छात्राओं ने अपने ही गणित के टीचर पर मारपीट, छेड़छाड़, दुव्र्यवहार और बदसलूकी करने के मामले में आया नया मोड़ आ गया है. तीन दिन पहले छात्राओं ने टीचर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और टीचर के खिलाफ करवाई करने की मांग की थी और इस मामले में पुलिस ने छात्राओं के बयान पर पोस्को एक्ट और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज जांच शूरू की थी.

लेकिन अब पुलिस जांच में छात्राओं ने यू-टर्न ले लिया और छात्राएं अपने बयान में बोली की शिक्षक ने केवल पढ़ाई को लेकर उनकी पिटाई की थी और कोई दूसरी हरकत नहीं की. छात्राओं ने बताया की गांव वालों के बहकावे में आकर उन्होंने ऐसा बयान दिया था. अब वो इस मामले में कोई करवाई नहीं चाहती.



वहीं पुलिस ने जांच के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में टीचर के खिलाफ सिर्फ पिटाई का मामला दर्ज किया है. बता दें कि गोहाना के जोली गांव के सरकारी स्कूल में पहने वाली 6 छात्राओं ने बीती 4 मई को सदर थाना और खंड शिक्षा अधिकारी गोहाना को शिकायत देकर एक शिक्षक पर छेड़छाड़, मारपीट व बदसलूकी का आरोप लगाया था.

पुलिस ने इस मामले में स्कूल पहुंच कर कक्षा की दूसरी छात्राओं व शिक्षकों से पूछताछ की. उधर शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने भी अपने स्तर पर मामले की छानबीन की. सोमवार को छात्राएं और उनके अभिभावक पहले खंड शिक्षा अधिकारी और उसके बाद सदर थाना पहुंचे. शिकायतकर्ता छात्राओं ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि उनसे छेड़छाड़ नहीं हुई थी, जबकि उन्हें किसी ने बहका दिया था. मामला केवल पढ़ाई को लेकर शिक्षक द्वारा पिटाई का मिला. पुलिस ने अब छात्राओं के बयान पर मामले में टीचर के खिलाफ पोस्को एक्ट का मामला हटाते हुए पिटाई का मामला दर्ज कर टीचर की गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...