राई स्पोर्ट्स स्कूल में छात्र को सस्पेंड करने पर छात्रों ने भूगोल टीचर को धुना
Sonipat News in Hindi

राई स्पोर्ट्स स्कूल में छात्र को सस्पेंड करने पर छात्रों ने भूगोल टीचर को धुना
कोरोना कहकर युवती को पीटा

सोनीपत के राई स्थित मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल (Motilal Nehru Sports School, Rai) के 12वीं कक्षा के 10-12 विद्यार्थियों ने यहां के भूगोल टीचर (Teacher Beaten) को धुन दिया. टीचर की पिटाई छात्रों ने इसलिए कर दी क्योंकि उन्होंने एक स्टूडेंट को गैर-अनुशासन के मामले में सस्पेंड (Suspended) कर दिया था.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत के राई स्थित मोतीलाल नेहरू खेल (Motilal Nehru Sports School)  स्कूल एक बार फिर विद्यार्थियों की दबंगई के कारण सुर्खियों में है. इस बार 12वीं कक्षा के 10-12 विद्यार्थियों (Twelve class Student) ने यहां के भूगोल टीचर (Geopgraphy Teacher Beaten)  को धुन दिया. टीचर की पिटाई छात्रों ने इसलिए कर दी क्योंकि उन्होंने एक स्टूडेंट को गैर-अनुशासन के मामले में सस्पेंड कर दिया था. इतना ही नहीं, विद्यार्थियों ने टीचर को धमकी भी दी कि इस बार तो वे उसे छोड़ रहे हैं, अगली बार जान से मार डालेंगे. पुलिस ने टीचर की शिकायत पर विद्यार्थियों के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से स्कूल के टीचरों में काफी रोष है. वहीं, स्कूल प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों के परिजनों को स्कूल में बुलाया गया है.

टीचर को लाठी-डंडों से पीटा

सोनीपत के राई स्थित मोती लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल के टीचर प्रमोद कुमार ने राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह स्पोर्ट्स स्कूल में भूगोल के टीचर हैं और शनिवार की शाम के समय करीब 8 बजे अकादमी ब्लॉक में ड्यूटी मास्टर के रूप में तैनात था. उसी समय 12वीं कक्षा के 10-12 विद्यार्थी लाठी-डंडों व फट्टियों के साथ वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। विद्यार्थियों ने उस पर लाठी-डंडों व लात-घूंसों से हमला किया.



'स्कूल में किसी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी'



इस वारदात पर राई स्पोर्ट्स स्कूल के प्रशासनिक अधिकारी मोहित कपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ छात्रों ने प्रमोद राय को पीटा है. उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और स्कूल में किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

सभी छात्र बालिग हैं: चौकी इंचार्ज

इस मामले की जांच कर रहे एजुकेशन सिटी के पुलिस चौकी इंचार्ज कुलदीप ने बताया कि छात्रों ने एक टीचर को पीटने का मामला हमारे पास आया है. इस मामले में टीचर की शिकायत पर हमने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है जिन छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ वे सभी बालिग हैं.

यह भी पढ़ें:  बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

2 बुलेट मोटरसाइकिल वालों के अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के चालान काटे गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading